logo-image

Malaika Arora : मलाइका अरोड़ा की हॉट एंड शॉर्ट वीडियो देख फैंस हुए मदहोश

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी फिटनेस और रिलेनशिप को लेकर अक्सर खबरों का हिस्सा रहती हैं.  एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. वो अपने फैंस और चाहने वालों के लिए कुछ ना कुछ पोस्ट शेयर करती हैं.

Updated on: 12 Nov 2022, 10:34 AM

नई दिल्ली :

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी फिटनेस और रिलेनशिप को लेकर अक्सर खबरों का हिस्सा रहती हैं.  एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. वो अपने फैंस और चाहने वालों के लिए कुछ ना कुछ पोस्ट शेयर करती हैं. हाल ही में अदाकारा ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर उनके फैंस मदहोश हो गए हैं. दरअसल, मलाइका ने एक स्नैप वीडियो साझा किया है, जिसमें वो पोज देते हुए नजर आ रही हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में सिंगर Lianne La Havas का सॉन्ग बज रहा है, जिसे सुनकर एक्ट्रेस खुद को थिरकने से रोक नहीं पा रही हैं. ऐसा पहली दफा नहीं है जब उन्होंने ऐसी पोस्ट की है. वो अक्सर अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए काफी कुछ साझा करती हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

यह भी जानिए -  Kangana Ranaut: ट्विटर के बाद इंन्टाग्राम से भी गायब होने वाली हैं कंगना!

आपको बता दें कि मलाइका ने पति अरबाज खान (Arbaaz Khan) से शादी के 18 साल बाद 11 मई 2017 को आधिकारिक रूप से तलाक लिया था. उनका एक 20 साल का बेटा भी है, जिसका नाम अरहान खान (Arhaan Khan) है. कपल अपने-अपने लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं, दोनों अपने बेटे का मिलकर ख्याल रखते हैं. अरबाज ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बेटे अरहान को लेकर बात करते हुए कहा था कि 'उनके साथ एक बच्चा है, इसलिए उन्हें अच्छी मानसिक स्थिति में रहना होगा.' अरबाज ने आगे कहा कि 'उन्हें जिंदगी में आगे बढ़ना है और जिंदगी में चीजों को स्वीकार करना है.'  

बता दें कि मलाइका इस समय अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं जबकि अरबाज जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं.  अरबाज खान के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो अरबाज वेब सीरीज तनाव में दिखाई देंगे. वहीं मलाइका को आखिरी बार डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांस में जज के रूप में देखा गया था.