logo-image

सिंगर केके के आखिरी गाने को फैंस सुनकर हुए भावुक, परिवार का क्या होगा हाल ?

कृष्णकुमार कुन्नथ (Krishnakumar Kunnath) के आखिरी गाने को सुनकर फैंस बहुत भावुक हैं. यह गाना वाकई बेहद प्यारा है. इस खूबसूरत गाने को को गुलज़ार साहब ने लिखा है, जो पंकज त्रिपाठी, नीरज काबी और सयानी गुप्ता पर फिल्माया गया है.

Updated on: 07 Jun 2022, 07:11 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ (Krishnakumar Kunnath) ने कुछ दिन पहले ही इस दुनिया को अलविदा किया है. आज हमारे पास सिर्फ केके की यादें हैं. और उनके द्वारा गाए गए गाने, जो हमेशा ही विरासत के तौर पर रहेंगे. दरअसल गायक को 31 मई को दिल का दौरा पड़ा था, जिस वजह से उनका निधन हो गया था. भले ही वो आज अपने फैंस के बीच नहीं हैं लेकिन उनके फैंस के बीच में उनको (Krishnakumar Kunnath) लेकर वही प्यार और इज्जत बरकरार है. फैंस उनके जाने के बाद उनके लास्ट गाने को सुनके भावुक हो गए हैं, सिंगर (Krishnakumar Kunnath)का लास्ट गाना हाल ही में रिलीज किया गया है. जो सुनने में बेहद ही प्यारा है. निधन से पहले केके ने अपना आखिरी गाना श्रीजीत मुखर्जी की फिल्म 'शेरदिल' के लिए गाया था.

यह भी जानिए - Sidhu Moosewala के आरोपी की मां ने पुलिस को दिया खुला चैलें

आपको बता दें कि इस खूबसूरत गाने को को गुलज़ार साहब ने लिखा है, जो पंकज त्रिपाठी, नीरज काबी और सयानी गुप्ता पर फिल्माया गया है. केके (Krishnakumar Kunnath)ने 12 अप्रैल  को अपने इंस्टाग्राम पर रिकॉर्डिंग स्टूडियो की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें वो गुलज़ार साहब और श्रीजीत मुखर्जी के साथ दिख रहे थे. श्रीजीत मुखर्जी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि  केके का ये गाना लोगों का दिल छू लेगा. अब फैंस भी इस गाने को सुनकर केके को याद कर भावुक हो रहे हैं. आपको बता दें कि पंकज त्रिपाठी स्टारर श्रीजीत मुखर्जी की ये फिल्म 24 जून को रिलीज होगी.