logo-image

Shah Rukh Khan Birthday: मन्नत के आगे लगी फैंस की भीड़, शाहरुख ने अपने आइकॉनिक स्टेप से जीता सभी का दिल

Happy Birthday Shah Rukh Khan: शाहरुख खान रात 12 बजे मन्नत के बाहर निकले, जिससे उनके फैंस पूरी तरह हैरान रह गए. शाहरुख खान ने अपने फैंस को अपने ट्रेडमार्क अंदाज के साथ खुश कर दिया.

Updated on: 02 Nov 2023, 01:16 PM

New Delhi:

Happy Birthday Shah Rukh Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान आज यानी 2 नवंबर 2023 को अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं. जैसा कि अपेक्षित था, पठान स्टार अपने फैंस से मिलने के लिए आज रात 12 बजे मन्नत के बाहर निकले, जिससे उनके फैंस पूरी तरह हैरान रह गए. शाहरुख खान ने अपने फैंस को अपने ट्रेडमार्क अंदाज के साथ खुश कर दिया. शाहरुख खान के घर मन्नत के नीचे भीड़ खुशी से 'हैप्पी बर्थडे' चिल्लाती नजर आई.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

शाहरुख खान की डंकी का टीजर हुआ रिलीज
जैसा कि पहले बताया गया था, शाहरुख खान के मोस्ट अवेटेड प्रोजेक्ट 'डंकी' (Dunky) का ऑफिशियल टीजर उनके 58वें जन्मदिन के अवसर पर जारी किया गया है. दिलचस्प बात यह है कि बॉलीवुड सुपरस्टार 2 नवंबर, बुधवार को मुंबई में अपने फैंस के लिए एक बर्थडे इवेंट को  होस्ट किया और उन सभी के साथ टीजर देखा. टीजर एक साथ, एक ही समय पर सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया. फिल्म को मास्टर शिल्पकार राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित किया गया है, साथ ही यह फिल्म 22 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

फिल्म में नजर आए ये सितारे 
आपको बता दें कि, फिल्म में तापसी पन्नू, बोमान इरानी और विक्की कौशल जैसे कई कलाकार शामिल हैं. 

शाहरुख खान स्टारर डंकी के टीजर पर फैंस के रिएक्शन 
जो फैंस लंबे समय से फिल्म के बारे में अपडेट की उम्मीद कर रहे थे, वे बेहद खुश हुए और उन्होंने कमेंट्स में अपना प्यार बरसाया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

शाहरुख अपने बॉलीवुड फ्रेड्स के लिए होस्ट करेंगे पार्टी 
बाद में, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Birthday) 2 नवंबर, बुधवार की रात को अपने करीबी दोस्तों और फिल्म इंडस्ट्री के सहयोगियों के लिए एक ग्रैंड बर्थडे इवेंट को होस्ट भी करेंगे. मुंबई के बांद्रा में होने वाली इस पार्टी में फिल्म इंडस्ट्री के कुछ सबसे बड़े नाम शामिल होंगे. इस पर और भी अपडेट जल्द ही सामने आने की उम्मीद है.

यह भी पढ़ें - Varun Tej-Lavanya Tripathi Wedding: वरुण-लावण्या की शादी से पहली झलक आई सामने, ट्रेडिशनल आउटफिट में जीते दिल

आपको बता दें कि, फिल्म का निर्माण 'रेड चिलीज एंटरटेनमेंट' ने राजकुमार हिरानी फिल्म्स और जियो स्टूडियोज के साथ किया है. इसमें तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी और अन्य जैसे स्टार कलाकार शामिल हैं. डंकी 22 दिसंबर को भारत में बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है.