logo-image

Bigg Boss OTT 2: आकांक्षापुरी के नॉमिनेशन पर भड़के फैंस, मेकर्स को सुनाया खरी- खोटी

शो अपने पूरे जोरों पर है और घर में लड़ाई के अलावा, फैंस अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट की सराहना कर रहे हैं और यहां तक कि निर्माताओं को पक्षपाती होने के लिए भी बोल रहे हैं. रियलिटी सीरीज में फैंस की लड़ाई और शो को कोसना कोई नई बात नहीं है.

Updated on: 28 Jun 2023, 11:08 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी 2 अपने अनप्रिडिक्टेबल ट्विस्ट और टर्न के कारण सुर्खियां बटोर रहा है. पुनीत सुपरस्टार के बाहर होने से लेकर जद हदीद और मनीषा रानी के बीच चल रहे रोमांस तक, जब ऑडियंस का मनोरंजन करने की बात आती है तो यह शो सक्सेसफुल है. वहीं शो अपने पूरे जोरों पर है और घर में लड़ाई के अलावा, फैंस अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट की सराहना कर रहे हैं और यहां तक कि निर्माताओं को पक्षपाती होने के लिए भी बोल रहे हैं. रियलिटी सीरीज में फैंस की लड़ाई और शो को कोसना कोई नई बात नहीं है.

जिस भी कंटेस्टेंट को बिग बॉस द्वारा सजा दी जाती है या शो के होस्ट सलमान खान द्वारा डांटा जाता है, उसे फैंस का समर्थन मिलता है. कई बार ऐसा हुआ है जब किसी का भाई किसी की जान के अभिनेता की भी नेटिज़न्स ने आलोचना की है और उन्हें 'अयोग्य' कहा है. हाल ही में, आकांक्षा पुरी, जिया शंकर और अभिषेक मल्हान को घर से निकलने के लिए नॉमिनेट किया गया था. जिसके बाद नेटिज़न्स नाराज हो गए थे. 

फैंस ने ट्वीट कर कहा, "आकांक्षापुरी अभी भी फर्श पर सो रही हैं, बिगबॉसओटीटी2 का 11वां दिन है, वह 3 दिन जेल में रहीं. सलमान ने भी उन्हें सुनाया, बिगबॉस ने भी कोसा, सभी कंटेस्टेंट को उन्हें जज किया, उन्हें भला बुरा कहा गया, और आज वह नॉमिनेट भी हो गईं".

अगले एपिसोड के प्रोमो क्लिप में, बिग बॉस ने घोषणा की कि नियमों को तोड़ने के लिए अभिषेक, जिया और आकांक्षा से नॉमिनेशन अधिकार ले लिए गए हैं, जिससे वे सीधे नॉमिनेशन में पहुंच जाएंगे. नेटिज़न्स नाराज हो गए. फैंस हैंडल पर मेकर की आलोचना की. बिग बॉस ओटीटी 2 जियोसिनेमा ऐप पर स्ट्रीम होता है, जिसे सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे तक देखा जा सकता है. बता दें,  शो में बैक-टू-बैक नॉमिनेशन और एलिमिनेशन का दौर चल रहा हैं.

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut: मां कमाख्या के दर्शन करने गुवाहाटी पहुंची कंगना, Video शेयर कर कहीं ये बात

बिग बॉस ओटीटी 2 में पिछले 10 दिनों के अंदर अबतक 3 लोग बेघर हो चुके हैं. और दोबारा से तीन लोगों को नॉमिनेट किया गया है. आलिया सिद्दीकी, पलक पुरसवानी और पुनील सुपरस्टार के जाने के बाद अभिषेक मल्हान, जिया शंकर और आकांक्षा पुरी को बिग बॉस ने ही नॉमिनेट कर दिया है.