logo-image

क्या Hardik Pandya की पत्नी Natasa Stankovic हुईं दोबारा प्रेग्नेंट?

18 महीने बाद, हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक दूसरे बच्चे (Natasa Stankovic Second Baby) का जल्द ही स्वागत करने वाले हैं.

Updated on: 26 Dec 2021, 04:20 PM

नई दिल्ली :

पिछले साल मई 2020 में, भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नतासा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने यह घोषणा करके सभी को चौंका दिया था कि वे गर्भवती थीं और कुछ महीने बाद ही उनके बेटे अगस्त्य का जन्म हुआ था. नताशा की एक फोटो वायरल होने के बाद अब ऐसी उम्मीदें लगाई जा रही हैं कि अपनी पहली गर्भावस्था (Natasa Stankovic Pregnant) की घोषणा के 18 महीने बाद, हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक दूसरे बच्चे (Natasa Stankovic Second Baby) का जल्द ही स्वागत करने वाले हैं. फोटोज में नताशा पिंक वेलवेट ड्रेस में नजर आ रही हैं और पति हार्दिक पांड्या और बेटे अगस्त्य (Natasa Stankovic kids) के साथ पोज दे रही हैं. इस फोटो को देखकर लग रहा है जैसे नताशा प्रेग्नेंट हैं, क्योंकि इसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nataša Stanković 💜 (@natasastankovic__)

आपको बता दें कि क्रिसमस की रात इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें साझा की गईं. हार्दिक और नताशा क्रिसमस ट्री के बगल में खड़े होकर तस्वीर खिंचवा रहे हैं. नताशा ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "मेरी क्रिसमस और हमारे छोटों का घर में स्वागत है". कई यूजर्स ने जहां हार्दिक और नताशा को शुभकामनाएं दी हैं वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी किया है.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nataša Stanković 💜 (@natasastankovic__)

इस पोस्ट पर हार्दिक पंड्या के फैंस उनको काफी ट्रोल कर रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट में लिखा, "हार्दिक भाई डेलिवेरी बहुत फास्ट देते हो, दूसरा मुन्ना आने की तैयारी दिख रही है". हालांकि तस्वीरों से साफ पता चल रहा है कि कपल अपने दूसरे बच्चे का जल्द ही स्वागत करने वाले हैं. फोटोज में नताशा स्टेनकोविक का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है, जिससे जाहिर होता है कि वह दोबारा मम्मी बनने जा रही हैं. हालांकि, सेलिब्रिटी कपल की ओर से साफ तौर पर इस पर कुछ नहीं कहा गया है.