logo-image

Deepika-Ranveer Singh: दीपिका से क्यों नाराज हैं उनके फैंस? रणवीर सिंह से तो नहीं जुड़ा है कारण

फिल्म इंडस्ट्री में सबसे पसंदीदा कपल में से एक के रूप में फैंस द्वारा पसंद की जाने वाले इस कपल ने कई सालों तक रिश्ते में रहने के बाद नवंबर 2018 में शादी की है.

Updated on: 07 Jul 2023, 08:40 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने कल अपना 38वां जन्मदिन मनाया. देश भर से उनके दोस्त, प्रियजन और हस्तियों ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. वहीं जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा, वह थी उनका पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का उनके लिए कोई पोस्ट न करना. ये देख फैंस के मन में सवालों का सैलाब उमड़ पड़ा. फैंस ने दीपिका के पोस्ट पर दीपिका से इसको लेकर कई सवाल किए हैं. 

फिल्म इंडस्ट्री में सबसे पसंदीदा कपल में से एक के रूप में फैंस द्वारा पसंद की जाने वाले इस कपल ने कई सालों तक रिश्ते में रहने के बाद नवंबर 2018 में शादी की है. पादुकोण की ओर से सार्वजनिक रूप से जन्मदिन की शुभकामना न दिए जाने से चर्चा छिड़ गई है और प्रशंसकों के बीच उत्सुकता बढ़ गई है. 

करण जौहर ने इस तरह किया था विश

वहीं चल रही अटकलों के बीच, फिल्म निर्माता करण जौहर ने अपने अनोखे अंदाज में रणवीर सिंह को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. रणवीर सिंह के आगामी वर्कफ्रंट की अगर बात की जाए तो उनका शेड्यूल व्यस्त है, उनकी अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फैंस के बीच उत्साह पैदा कर रही है. फिल्म, जिसमें आलिया भट्ट भी हैं, उनके दूसरे सहयोग को चिह्नित करती है और 28 जुलाई को रिलीज होने वाली है. फिल्म का ट्रेलर भी हाल में सामने आया है. फिल्म में देखा जा सकता है एक्ट्रेस अन्नया पांडे ने भी केम्यो रोल प्ले किया है.

दीपिका के पास हैं ये प्रोजेक्ट

 इस बीच, दीपिका पादुकोण के पास भी कई प्रोजेक्ट्स लाइन में हैं. वह ऋतिक रोशन और प्रोजेक्ट के के साथ फाइटर में दिखाई देंगी, जिसमें अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दिशा पटानी, दुलकर सलमान, राणा दग्गुबाती और अन्य सितारें नजर आने वाले हैं. वहीं इससे पहले दीपिका को पठान में देखा गया था