logo-image

FIFA WC 2022 : जब BTS के Jungkook और Nora Fatehi एक मंच पर करेंगे परफॉर्म, तो होगा जबरदस्त धमाल

फीफा वर्ल्ड कप का तो फुटबॉल प्रेमियों को हमेशा इंतजार रहता है. इस बार भी कुछ ऐसा ही है. लेकिन फीफा वर्ल्ड कप 2022 में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का तड़का भी दिखने वाला है.

Updated on: 20 Nov 2022, 07:07 PM

highlights

  • फीफा वर्ल्ड कप 2022 में होगा जबरदस्त धमाल
  • एक ही मंच पर परफॉर्म करेंगे जंगकुक और नोरा फतेही
  • फैंस को बेसब्री से है ओपनिंग सेरेमनी का इंतजार

नई दिल्ली:

फीफा वर्ल्ड कप का तो फुटबॉल प्रेमियों को हमेशा इंतजार रहता है. इस बार भी कुछ ऐसा ही है. लेकिन फीफा वर्ल्ड कप 2022 में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का तड़का भी दिखने वाला है. क्योंकि इसमें कई पॉपुलर स्टार्स परफॉर्म करने वाले हैं. इस लिस्ट में बॉलीवुड की डांसिंग गर्ल नोरा फतेही का नाम तो शामिल है ही. इसके साथ ही बीटीएस ग्रुप के जंगकुक, शकीरा और निकी मिनाज ब्लैक आईड पीज़ का नाम भी शामिल है. भारतीय दर्शक नोरा और जंगकुक की परफॉर्मेंस एक ही मंच पर देखने के लिए एक्साइटेड हैं. फैंस की एक्साइटमेंट सोशल मीडिया पर लगातार देखने को मिल रही है. साथ ही लोग नोरा को उस मंच तक पहुंचने के लिए काफी सराह भी रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, ये स्टार्स फीफा वर्ल्ड कप 2022 की ओपनिंग सेरेमनी पर परफॉर्म करने वाले हैं. उद्घाटन समारोह साढ़े सात बजे शुरू होगा. जो कतर और इक्वाडोर के बीच ग्रुप ए मैच से ठीक पहले होने वाला है.

गौरतलब है कि फीफा ने अभी तक कलाकारों की पूरी लिस्ट शेयर नहीं की है. लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो जंगकुक की परफॉर्मेंस रात 9 बजे देखने को मिलेगी. माना जा रहा था कि वो शो में 'ड्रीमर्स' पर परफॉर्म करने वाले हैं. आपको बता दें कि इस बारे में जानकारी आने से पहले जंगकुक की परफॉर्मेंस को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे थे. जिसके बाद बिग हिट ने पुष्टि की थी कि जुंगकुक मेगा फुटबॉल कार्यक्रम में प्रदर्शन करेंगे. 

बिगहिट म्यूजिक ने अपने बयान में कहा, "हम आपको बताना चाहते हैं कि बीटीएस के जंगकुक फीफा विश्व कप कतर 2022 के उद्घाटन समारोह में भाग ले रहे हैं. फीफा विश्व कप कतर 2022 की ओपनिंग सेरेमनी में जंगकूक ऑफिशियल साउंडट्रैक 'ड्रीमर्स' परफॉर्म करेंगे. प्रदर्शन 20 नवंबर, 2022 को रात 9 बजे IST पर लाइव होने की उम्मीद है.