logo-image

जब Urfi Javed ने बेल्ट को बना लिया ब्रालेट, ऐसी वीडियो हो गई वायरल

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपनी अतरंगी ड्रेसेस के चलते लोगों के बीच चर्चा में रहती हैं. इस बीच हाल ही में उनकी एक वीडियो सामने आयी है. जिसमें वो बेल्ट को ब्रालेट के तौर पर इस्तेमाल करती दिख रही हैं. उनका वीडियो देख लोग हैरान हो रहे हैं.

Updated on: 03 Apr 2022, 06:32 PM

नई दिल्ली:

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपनी अतरंगी ड्रेसेस के चलते लोगों के बीच चर्चा में रहती हैं. आए दिन उनकी कोई-न-कोई तस्वीर या वीडियो वायरल होती ही रहती है. जिन्हें उनके फैंस खूब पसंद करते हैं. साथ ही जमकर रिएक्शन भी देते हैं. इस बीच हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है. जिसमें उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं. क्योंकि एक्ट्रेस ने इस बार बेल्ट को ही ब्रालेट के तौर पर इस्तेमाल कर लिया है. जो उनके लुक को बेहद बोल्ड बना रहा है. उनका ये लेटेस्ट वीडियो लोगों को हैरान कर रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

बता दें कि उर्फी (Urfi Javed Instagram Account) ने ये वीडियो खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. जिसमें उर्फी पहले तो ब्लैक कलर की ब्रालेट के साथ मैचिंग पैंट और स्काई ब्लू कलर की हाई हील्स स्टाइल किए दिख रही हैं. इसी आउटफिट में उनका लुक बेहद बोल्ड लग रहा था. लेकिन जब तक उनकी ड्रेस में कुछ अतरंगी न हो, तो वो उर्फी का लुक हो ही नहीं सकता. ऐसे में कुछ ही देर में उर्फी अपनी बेल्ट को ब्रालेट की तरह पहने दिखाई देती हैं. इसके साथ उन्होंने बन बनाया हुआ है और स्टेटमेंट ईयरिंग्स के साथ अपने लुक को पूरा किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

उर्फी (Urfi Javed Latest Video) ने अपना ये वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'बेल्ट को क्रॉप टॉप के रूप में इस्तेमाल किया! मैं सचमुच सोच रही थी कि इस चौड़ी बेल्ट का क्या किया जाए. इसे क्रॉप टॉप के तौर पर इस्तेमाल करना बेकार नहीं है !!' हालांकि, बेल्ट के साथ उनका ये ट्रांसफॉर्मेशन क्रॉप टॉप जैसा नहीं लग रहा. बल्कि ये बिल्कुल ब्रालेट जैसा लग रहा है. उनका अंदाज लोगों को घायल कर रहा है. एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर लोगों ने तरह-तरह के रिएक्शन दिए हैं. जहां कुछ लोगों ने हार्ट और फायर वाले इमोजी शेयर किए हैं. वहीं कई यूजर्स ने लिखा, 'डियर ऐसा मत करो. अच्छी नहीं लगती हो ऐसे.' कई यूजर्स का ये भी कहना है, 'और कितनी बोल्ड होगी'. इस तरह के कई कमेंट्स उनकी पोस्ट पर किए गए हैं. 

वहीं, इंस्टाग्राम पर उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक्ट्रेस वेस्टर्न लुक छोड़कर साड़ी में संस्कारी अंदाज (Urfi Javed Traditional Look) दिखाती नज़र आ रही हैं. उनका लुक लोगों को घायल कर रहा है. उर्फी ने साड़ी के साथ बैकलेस ब्लाउज स्टाइल किया हुआ है. एक्ट्रेस ने बैकसाइड से अपनी एक वीडियो भी बनाई है. जो इस समय इंटरनेट पर वायरल हो रही है.