logo-image

इस फैन के साथ हमेशा रहेंगी Priyanka Chopra, वीडियो आयी सामने

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. वो अक्सर किसी-न-किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही है.जिससे पता चल रहा है कि प्रियंका अपने एक फैन के साथ हमेशा रहने वाली हैं.

Updated on: 06 May 2022, 08:32 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हिंदी फिल्मों के साथ-साथ कई हॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. जिसके जरिए उन्होंने देश का नाम रोशन किया है. एक्ट्रेस को अपने काम के लिए अक्सर सराहना मिलती है. जिसकी वो हकदार भी हैं. प्रियंका की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. ऐसे में फैंस अपनी स्टार के लिए अक्सर कुछ-न-कुछ करते रहते हैं. इसी बीच हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल (Priyanka Chopra viral video) हो रही है. जिससे पता चल रहा है कि प्रियंका अपने एक फैन के साथ हमेशा रहने वाली हैं. उनकी ये वीडियो लोगों को हैरान कर रही है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि ये वीडियो विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई है. जिसमें एक शख्स अपनी पीठ पर प्रिंयका के पोट्रेट का टैटू करवाता (Fan got Priyanka Chopra's picture tattooed) दिख रहा है. वहीं, उसके ऊपर प्रिंयका का नाम भी लिखा है. फैन की ये वीडियो देखकर फैंस एक्ट्रेस के साथ उस फैन की काफी तारीफ कर रहे हैं कि वो अपनी स्टार के लिए खुद को कितना दर्द दे रहा है. लोगों को ये वीडियो काफी ज्यादा पसंद आ रही है. ऐसे में ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है. जिस पर फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

खैर, अगर बात करें प्रियंका के वर्कफ्रंट (Priyanka Chopra upcoming movies) की तो वो आने वाले दिनों में कई फिल्मों में दिखने वाली हैं. जिनमें 'जी ले जरा', 'शीला', 'कल्पना चावला बायोपिक' का नाम शामिल है. दर्शकों को एक्ट्रेस की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. वे आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते रहते हैं. बता दें कि इसके अलावा एक्ट्रेस अपनी बेटी (Priyanka Chopra girl child) के चलते भी चर्चा में हैं. लगातार उनको लेकर खबर आ रही है कि एक्ट्रेस जल्द ही अपनी बेटी के साथ भारत आ सकती हैं. वहीं, फैंस को एक्ट्रेस की बेटी की पहली झलक का इंतजार है.