logo-image

Sonu Nigam को Sonu Sood समझकर फैन ने कर डाला ये काम, अब उड़ रही खिल्ली

सोनू निगम (Sonu Nigam) ने संगीत जगत में अच्छी खासी पहचान बना ली है. देश-दुनिया में उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. लेकिन हाल ही में उनके साथ एक मजेदार किस्सा हो गया. जब एक फैन ने उन्हें सोनू सूद (Sonu Sood) समझ लिया.

Updated on: 03 Apr 2022, 07:38 PM

नई दिल्ली:

सोनू निगम (Sonu Nigam) ने संगीत जगत में अच्छी खासी पहचान बना ली है. देश-दुनिया में उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. अक्सर देखने को मिलता है कि जब कोई फैन अपने स्टार से मिलता है, तो एक्साइटेड हो जाता है. लेकिन जरा सोचिए अगर फैन किसी स्टार से मिले, लेकिन उसे पहचान ही न पाए और किसी और के नाम से बुलाए. तो उस स्टार का क्या रिएक्शन होगा. जाहिर सी बात है वो स्टार दुखी हो जाएगा. कुछ ऐसा ही हादसा हाल ही में सोनू निगम के साथ हुआ, जब एक फैन ने उन्हें सोनू सूद (Sonu Sood) समझ लिया. इतना ही नहीं, उस फैन ने कुछ ऐसा कर डाला कि सुनकर हर किसी को हंसी आ रही है. आज हम आपको इस आर्टिकल में ये पूरा मामला बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial)

गौरतलब है कि बीते दिनों सोनू निगम (Sonu Nigam Awarded with Padmashree Award) को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्वारा पद्मश्री अवॉर्ड से नवाजा गया. ऐसे में उन्होंने इसी खुशी में पार्टी (Sonu Nigam Padma Shri Award Winning Bash) रखी थी. इसी दौरान वहां एक फैन पहुंच गई. जिसने पहले तो सोनू निगम को बर्थडे विश किया. लेकिन फिर उन्हें लगा कि वे सोनू सूद हैं और ये उन्हें पद्मभूषण (Padmabhushan Award) मिलने की पार्टी है. ऐसे में फिर फैन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, 'पद्मभूषण प्राप्त करने वाले सोनू सूद के लिए बधाई पत्र'. 

बता दें कि ये किस्सा खुद सोनू निगम (Sonu Nigam Instagram Post) ने अपने फैंस के साथ शेयर किया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "सोनू सूद के पद्मभूषण" के लिए उनके द्वारा लिखे गए बधाई नोट से मैं बहुत प्रभावित हूं. उन्होंने वास्तव में मुझे पार्टी में जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. फिर एहसास हुआ कि मैं सोनू सूद हूं और यह मेरी पद्मभूषण पार्टी है.' उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है. जिस पर लोग तरह-तरह के मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. 

हालांकि, आपको बताते चलें कि सोनू निगम (Sonu Nigam Latest Post) का ये पोस्ट सामने आने के बाद महिला को अपनी गलती का एहसास हुआ. जिसके बाद उन्होंने सोनू निगम को उन्हीं के नाम से टैग करते हुए पोस्ट शेयर की. अगर आप महिला का इंस्टाग्राम अकाउंट चेक करेंगे तो पाएंगे कि उन्होंने अपने बायो में एक्टर लिखा हुआ है. वहीं, स्क्रॉल करने पर दिख रहा है कि कई स्टार्स के साथ उनकी तस्वीरें हैं.