News Nation Logo
Banner

मशहूर सिंगर कुमार सानू हुए कोरोना वायरस के शिकार

बीएमसी ने कुमार सानू (Kumar Sanu) को होम क्वरंटीन होने की हिदायत दी है. कुमार सानू से पहले अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, तमन्ना भाटिया समेत बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां कोविड-19 की चपेट में आ चुकी हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 16 Oct 2020, 11:53:32 AM
kumar sanu

मशहूर सिंगर कुमार सानू को हुआ कोरोना (Photo Credit: फोटो- @kumarsanuofficial Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर कुमार सानू (Kumar Sanu) कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. प्लेबैक सिंगर कुमार सानू अपने परिवार से मिलने यूएस जाने वाले वाले थे इसी दौरान कोरोना की जांच में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. एक चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि वह 9 महीने से अपने परिवार से नहीं मिले हैं. कुमार सानू की पत्नी सलोनी, बेटी शैनन और ऐनाबेल लॉस ऐंजेलिस में रहती हैं. कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनका अमेरिका जाना रद्द हो गया है.

यह भी पढ़ें: पहली बार बिना फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट खेले ही KBC के हॉटसीट पर पहुंची कंटेस्टेंट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Please bless him 🙏❤️ #jaankumarsanu #kumarsanu #shannonk #bigboss14 #blessings #fansaregod #run

A post shared by Kumar Sanu (@kumarsanuofficial) on

बीएमसी ने कुमार सानू (Kumar Sanu) को होम क्वरंटीन होने की हिदायत दी है. कुमार सानू से पहले अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, तमन्ना भाटिया समेत बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां कोविड-19 की चपेट में आ चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: सुहाना खान ने ग्लैमरस तस्वीर के साथ ट्रोलर्स के लिए लिखा ये मैसेज

वहीं कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) की बात करें तो वो इस वक्त बिग बॉस 14 के घर में हैं. कुमार सानू अपनी पत्नी और बेटियों के साथ अपना 20 अक्टूबर को आने वाला जन्मदिन मनाने अमेरिका जा रहे थे. लेकिन अब उनका ये प्लान कैंसिल हो चुका है. स्टेज शो से करियर की शुरुआत करने वाले मशहूर सिंगर कुमार शानू (Kumar Sanu) ने कोलकाता यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की है. कोलकाता में ही कुमार सानू (Kumar Sanu) को कई प्रोग्राम्स में गाने का मौका मिला, इसके बाद वह अपना सपना पूरा करने के लिए सपनों की नगरी यानी मुंबई आ गए.

First Published : 16 Oct 2020, 11:53:32 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो