logo-image

फिल्‍म इंडस्‍ट्री को एक और बड़ा झटका, सुशांत सिंह राजपूत के बाद अब इस एक्‍टर ने लगाई फांसी

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की तरह ही मराठी फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर आशुतोष भाकरे (Ashutosh Bhakre) ने आत्महत्या कर ली है

Updated on: 30 Jul 2020, 06:58 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से अभी लोग उबर भी नहीं पाए कि सिनेमा जगत से एक और दुखद खबर सामने आ रही है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की तरह ही मराठी फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर आशुतोष भाकरे (Ashutosh Bhakre) ने आत्महत्या कर ली है. वह 32 साल के थे. आशुतोष भाकरे (Ashutosh Bhakre) मराठी अभिनेत्री मयूरी देशमुख के पति हैं. खबरों के मुताबिक, नांदेड शहर के गणेश नगर इलाके में स्थित अपने घर पर बुधवार शाम को फांसी लगाकर आशुतोष ने आत्महत्या कर ली है. सूत्रों के अनुसार अपने अपार्टमेंट में अभिनेता फांसी के फंदे से लटकते हुए पाए गए.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के भाई और बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू बोले- मुंबई पुलिस पर हमें भरोसा नहीं

आशुतोष भाकरे (Ashutosh Bhakre) 'भाकर' और 'इचार ठरला पक्का' जैसी मराठी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

पुलिस मौत की जांच कर रही है. आत्महत्या करने के कारणों का अभी तक पता नहीं लग पाया है. नांदेड़ के शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन में आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया गया है. अपुष्ट रपटों में यह दावा किया गया है कि अभिनेता आशुतोष भाकरे (Ashutosh Bhakre) अवसाद से जूझ रहे थे और अभी कुछ दिनों पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया था जिसमें अभिनेता को उन कारणों पर बात करते हुए देखा जा सकता है जिसके चलते कोई व्यक्ति खुशकुशी करने का कदम उठाता है.