logo-image

मशहूर एक्टर Arun Verma का हुआ निधन, 80 से ज्यादा फिल्मों में कर चुके हैं काम

अरुण  वर्मा ( Arun Verma) ने अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, सलमान खान और संजय दत्त के अलावा कई बड़े नामों के साथ काम किया  हुआ है. अरुण वर्मा ने  80 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है.

Updated on: 20 Jan 2022, 03:53 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए पहले ही साल की शुरुआत बहुत ही दुखद तरीके से हुई है. पहले कोरोना वायरस के चलते फिल्मों की रिलीज डेट टलना उसके बाद से लता मंगेशकर की तबियत का बिगड़ना और अब सलमान खान के को- स्टार अरुण वर्मा का निधन होना. आपको बता दें बॉलिवुड ऐक्टर और कवि अरुण वर्मा (Actor Arun Verma) का लंबी बीमारी के चलते निधन हो गया है. अरुण भोपाल के रहने वाले थे. उनका इलाज पीपुल्स हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था. अरुण  वर्मा ( Arun Verma) ने अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, सलमान खान और संजय दत्त के अलावा कई बड़े नामों के साथ काम किया  हुआ है. अरुण वर्मा ने  80 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है. अरुण कई टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुके हैं. 

अरुण पिछले कुछ समय से कई बीमारी से भी जूझ रहे थे. अभिनेता अरुण वर्मा सलमान खान की फिल्म 'किक' में भी नजर आए थे.  बता दें कि उन्हें थियेटर से काफी प्यार था औऱ वो रंगकर्मी बव कारंत के शिष्य थे.अरुण प्रसिद्ध रंगकर्मी बव कारंत के शिष्य रह चुके हैं. इसके अलावा एक्टर सनी देओल की फिल्म डकैत में भी काम कर चुके है. कॉमेडियन उदय दहिया ने सोशल मीडिया पर अरुण वर्मा की तस्वीर शेयर करते हुए इस दुखद जानकारी को साझा किया है. 

यह भी पढ़ें: Bollywood Speacial Treat: केजीएफ 2 के बाद, इस कॉमेडी फिल्म में दिखेगी Sanjay Dutt-Raveena Tandon की हसीन जोड़ी!

उन्होंने लिखा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, "बड़े दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि मेरे मित्र अभिनेता अरुण वर्मा का आज सुबह भोपाल में निधन हो गया है भगवान उन्हें अपने श्री चरणों में स्थान दें. ओम शांति शांति शांति".