logo-image

Alia-Ranbir Anniversary: Alia-Ranbir की पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर फैमिली ने लुटाया प्यार, शेयर की अनसीन फोटोज

14 अप्रैल को हमेशा बॉलीवुड में रणबीर-आलिया के दिन के रूप में मनाया जाएगा. क्योंकि इस ही दिन साल 2022 में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंधे थे.

Updated on: 14 Apr 2023, 12:15 PM

New Delhi:

14 अप्रैल को हमेशा बॉलीवुड में रणबीर-आलिया के दिन के रूप में मनाया जाएगा. क्योंकि इस ही दिन साल 2022 में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंधे थे. यह शादी का अंतरंग समारोह उनके मुंबई स्थित घर वास्तु में 40 करीबी दोस्तों और परिवार की उपस्थिति में हुआ था. आज स्टार्स की शादी की पहली सालगिरह है. इस मौके पर उनके बी-टाउन के दोस्तो से लेकर फैमिली तक कई लोग उनहें विश कर रहे हैं. 

आलिया की मां सोनी राजदान ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को उनकी पहली सालगिरह पर हार्दिक बधाई दी और कपल की कुछ अनसीन तस्वीरें भी पोस्ट करीं. इन झलकियां पोस्ट कीं जिसमें रणबीर और आलिया की खुशी काफी साफ नजर आ रहे हैं. तस्वीरों के साथ, सोनी राजदान ने कैप्शन में लिखा: “आज ही के दिन पिछले साल मेरे प्यारों ने एक-दूसरे के साथ अच्छे और बुरे समय में एक-दूसरे का साथ देने का वादा किया था. आप दोनों को हैप्पी एनिवर्सरी. आप दोनों को आगे के सुखद सफर के लिए शुभकामनाएं.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soni Razdan (@sonirazdan)

रणबीर कपूर की बहन, रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, "राहा की मम्मी और डैडी को पहली सालगिरह मुबारक." 

हालाँकि, यह नीतू कपूर की तस्वीर थी जिसने हमारा ध्यान खींचा. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर नीतू ने रणबीर और आलिया की शादी की रस्में करते हुए एक अनदेखी तस्वीर पोस्ट की, जिसमें रणबीर के पिता दिवंगत ऋषि कपूर की मेज पर रखी फोटो को भी देखा जा सकता है. इसमें ऋषि की मौजूदगी से तस्वीर काफी खास हो गई. इस तस्वीर को शेयर करके हुए नीतू कपूर ने लिखा, “सालगिरह मुबारक हो मेरे खूबसूरत लोग. मेरे दिल की धड़कन. हमेशा प्यार और आशीर्वाद.”

यह भी पढ़ें - Kangana Ranaut On CM Yogi: 'मेरे भैया योगी जैसा कोई नहीं..' असद अहमद एनकाउंटर पर बोलीं कंगना रनौत

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की इंटिमेट वेडिंग

अलग-अलग रसमों के दौरान दिल खोलकर हंसने से लेकर एक-दूसरे को पूरा करने तक, रणबीर और आलिया की शादी सच में सीजन की सबसे बड़ी शादी थी. शादी समारोह के लिए, आलिया भट्ट ने सामान्य लाल लहंगे को छोड़ डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी की ऑफ व्हाइट साड़ी का विकल्प चुना था. उन्होंने अपने आउटफिट को घूंघट और मैचिंग ज्वैलरी के साथ पेयर किया था. वहीं रणबीर ने मैचिंग शेरवानी में आलिया को कॉम्प्लीमेंट किया था. यह कपल अपनी शादी के दिन बेहद खूबसूरत नजर आ रहा था.