logo-image

नसीरुद्दीन शाह की तबीयत खराब? सोशल मीडिया पर वायरल खबर की क्या है सच्चाई यहां जानें

इन दो नायाब सितारे के जाने के बाद सोशल मीडिया पर दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की तबीयत खराब होने और निधन की बातें करने लगे.

Updated on: 30 Apr 2020, 11:29 PM

नई दिल्ली:

पिछले दो दिनों में सिनेमा जगत के दो बेहतरीन कलाकार इस दुनिया को अलविदा कह गए. बुधवार यानी 29 अप्रैल को इरफान खान हमें छोड़कर चले गए. उनके जाने का गम अभी था ही कि आज यानी 30 अप्रैल को ऋषि कपूर (Rishi kapoor) हमें रुला कर चले गए.

इन दो नायाब सितारे के जाने के बाद सोशल मीडिया पर दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की तबीयत खराब होने और निधन की बातें करने लगे. जिसके बाद नसीरुद्दीन शाह ने खुद ट्वीट करके कहा कि वो पूरी तरह ठीक हैं और लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:अवॉर्ड खरीदने से पिता के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर तक ऋषि कपूर ने इन बातों को किया था स्वीकार

नसीरुद्दीन शाह ( naseeruddin shah)ने ट्वीट करके कहा, 'जो लोग मेरी सेहत को लेकर जांच कर रहे हैं उन्हें मैं आश्वसत करना चाहता हूं कि मैं पूरी तरह ठीक हूं. लॉकडाउन का पालन कर रहा हूं. कृप्या अफवाहों पर गौर ना करें. '

नसीरुद्दीन शाह बॉलीवुड में बेहतरीन अभिनेता के रूप में गिने जाते हैं. इनकी अदायगी का कोई जवाब नहीं है. नसीरुद्दीन शाह ने विलेन से लेकर हीरो तक के रोल में लोगों के दिलों में जगह बनाया है. मासूम, सरफरोश, मकबूल, ए वेडनेसडे, त्रिदेव, जाने भी दो यारों, मोहरा, इश्कियां, , चाइना गेट, इरादा, बाजार, स्पर्श  और आक्रोश समेत कई हिट फिल्म नसीरुद्दीन शाह ने दिए हैं. 

इसे भी पढ़ें:ऋषि कपूर के निधन से दुखी हए धर्मेंद्र, बोले- मेरे लिए बेटे जैसा था...

हाल में नसीरुद्दीन शाह की लघु फिल्म ‘हाफ फुल’ आई. अपनी अदायगी से एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने वाले अभिनेता नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) का मानना है कि यह फिल्म ऐसे समय में उम्मीद देती है जब कोरोना वायरस (Corona Virus) के कारण लागू लॉकडाउन की वजह से अधिकतर लोग घरों में बंद हैं. इस फिल्म का निर्देशन करण कवल ने किया है और इसमें विक्रम मैस्सी ने भी अभिनय किया है. यह लघु फिल्म एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जिसे अपनी जिंदगी का एक अत्यंत महत्वपूर्ण निर्णय लेना होता है, तभी उसकी मुलाकात एक बुजुर्ग व्यक्ति से होती है.