logo-image

Urfi Javed किन्नर हैं ? फैजान अंसारी का दावा कोर्ट में साबित करूंगा सच

उर्फी जावेद कभी अपने लुक्स को लेकर तो कभी बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं लेकिन फिलहाल उन्होंने नहीं बल्कि उनके बारे में कुछ ऐसा बोला गया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है.

Updated on: 27 Mar 2023, 08:15 AM

नई दिल्ली:

उर्फी जावेद कभी अपने लुक्स को लेकर तो कभी बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं लेकिन फिलहाल उन्होंने नहीं बल्कि उनके बारे में कुछ ऐसा बोला गया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. फैजान अंसारी ने दावा किया कि उर्फी लड़की नहीं बल्कि किन्नर हैं. इस बात को लेकर फैजान ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब फैजान किसी सेलेब को लेकर बयान देकर सुर्खियों में हों. इससे पहले फैजान शर्लिन चोपड़ा और साजिद खान, शहनाज गिल, आसिम रियाज और उमर रियाज को लेकर भी विवादिक बयान दे चुके हैं.

उर्फी को कहा किन्नर

फैजान अंसारी उर्फी को लेकर इस तरह की बात कर फिल विवादों में हैं. उन्होंने उर्फी को लेकर अपने दावे को साबित करने के लिए हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. उन्होंने उर्फी जावेद को हाईकोर्ट का नोटिस भी भेजा है. दरअसल फैजान अंसारी का दावा है कि उर्फी जावेद लड़की नहीं बल्कि एक 'ट्रांसजेंडर' हैं जो लड़की जैसा बर्ताव करने का नाटक कर रही है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

अब फैजान अंसारी ने उर्फी जावेद को ट्रांसजेंडर साबित करने की जिम्मेदारी अपने सिर ले ली है. उनका कहना है कि उर्फी जावेद जिस तरह से बात करती हैं. अश्लील कपड़े पहनती है और बर्ताव करती हैं. उसमें एक कमी है. यह बात जल्द ही पूरी दुनिया के सामने आ जाएगी. फैजान अंसारी का कहना है कि वह ट्रांसजेंडर समुदाय की प्रमुख लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी से मुलाकात करेंगे और उनसे उर्फी जावेद को अपने साथ शामिल करने और भारतीय संस्कृति को इस तरह के अजीब और अश्लील फैशन से साफ रखने के लिए कहेंगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

फैजान अंसानी ने उर्फी जावेद को ट्रांसजेंडर समुदाय के सामने आत्मसमर्पण करने को कहा है. क्योंकि वह उन्हीं लोगों के बीच की हैं. फैजान अंसारी का यह खुलासा सुन सभी के कान खड़े हो गए हैं. देखने वाली बात होगी कि उनकी इस बात का उर्फी पर क्या असर होता है और वह किस तरह जवब देती हैं.