logo-image

Mr. Faisu ने इंटरनेट पर अपना जलवा किया कायम, इन्हें दिया सारा क्रेडिट

टिक टॉक से तमाम लोग स्टार बने हैं. इन्हीं में से एक नाम आता है फैजल शेख (Faisal Shaikh) उर्फ फैजू का. जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पॉपुलर हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर 28 मीलियन फॉलोअर्स (Mr. Faisu 28 million followers) पूरे कर लिए हैं.

Updated on: 26 Jul 2022, 02:37 PM

नई दिल्ली:

टिक टॉक से तमाम लोग स्टार बने हैं. इन्हीं में से एक नाम आता है फैजल शेख (Faisal Shaikh) उर्फ फैजू का. जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पॉपुलर हैं और उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. फैजू ने बीते दिन 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 12 (Mr. Faisu in Khatron Ke Khiladi 12) में हिस्सा लिया था. जिसमें उन्होंने शानदार गेम दिखाया और लोगों को खूब एंटरटेन किया. ऐसे में वो जैसे-जैसे शोहरत की सीढ़ी चढ़ रहे हैं. वैसे-वैसे उनकी फैन फॉलोइंग में भी इजाफा होता जा रहा है. इसी कड़ी में हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर 28 मीलियन फॉलोअर्स (Mr. Faisu 28 million followers) पूरे कर लिए हैं. जिसे उन्होंने सेलिब्रेट किया है. साथ ही लोगों का शुक्रिया अदा किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FAISAL SHAIKH (@mr_faisu_07)

फैजू ने सेलिब्रेशन (Mr. Faisu latest photos) के दौरान की तस्वीर भी शेयर की है. जिसमें देखा जा सकता है कि फैजू कार में बैठे दिख रहे हैं. इस दौरान उन्होंने एक हाथ में केक लिया हुआ है और दूसरे हाथ में पेस्ट्री का बॉक्स. जिस पर 28 मीलियन लिखा है. इसके साथ उन्होंने अपने हर एक फॉलोअर को दिल से शुक्रिया कहा है. 

आपको बता दें कि इसके अलावा उनका एक स्टेटमेंट भी चर्चा में बना हुआ है. जिसमें उन्होंने बताया है कि उनका 'खतरों के खिलाड़ी' में होना उनकी मां का सपना था. उन्होंने (Mr. Faisu latest statement) बताया, "मेरी मां इस शो और रोहित सर की प्रशंसक हैं. जब मैंने उन्हें ये खबर बताई, तो वह बहुत खुश हुईं. मेरी मां ने एक बार मुझसे कहा था कि अगर तुम्हें कभी ऐसा शो मिलता है, तो इसे ठुकराओ मत, बस जाओ. उनकी इच्छा थी कि मैं किसी दिन केकेके करूं. जब मुझे यह प्रस्ताव मिला, तो वह पहली व्यक्ति थीं जिसे मैंने फोन किया और इस बारे में बताया. पहले तो उन्हें विश्वास नहीं हुआ, लेकिन फिर वह बहुत खुश थी. मुझे खुशी है कि मैं उनकी इच्छा पूरी कर रहा हूं. मैं मानसिक रूप से बहुत मजबूत हूं, क्योंकि मेरे पास एक मजबूत फैन बेस है. मेरे पास 27 मीलियन फॉलोअर्स हैं और दूसरी मेरी मां का सपोर्ट है. ये चीजें मुझे प्रेरित करती हैं."