logo-image

चरमपंथ को उम्मीद से ही तोड़ा जा सकता है: पा रंजीत

चरमपंथ को उम्मीद से ही तोड़ा जा सकता है: पा रंजीत

Updated on: 16 Feb 2022, 01:35 PM

चेन्नई:

निर्देशक पा रंजीत का मानना है कि उनकी नीलम प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित फिल्म कुथिराई वाल दर्शकों को नया अनुभव देगी।

उन्होंने फिल्म के ऑडियो लॉन्च इवेंट में भाग लेते हुए कहा कि हमने केवल एक नायक, एक खलनायक और एक नायिका के साथ फिल्में देखी हैं और उनके संघर्ष को तीसरे व्यक्ति के ²ष्टिकोण से देखा है, लेकिन यह फिल्म आपको इसे अवचेतन स्तर से देखने पर मजबूर कर देगी। यह आपके लिए एक नया अनुभव पैदा करेगी।

रंजीत ने कहा कि मैंने केवल फिल्म की पिच सुनी, लेखक राजेश ने कहानी सुनाने में बहुत समय लिया, और लिखित स्क्रिप्ट लगभग 350 पृष्ठों की थी। मैं कहानी और लेखन से प्रभावित था। मुझे स्वतंत्र फिल्मों में बहुत दिलचस्पी है, वे हमें फिल्म निर्माण में बहुत अधिक स्वतंत्रता देते हैं। स्वतंत्र फिल्मों के लिए दर्शक सीमित हैं लेकिन इसका वजन बहुत होता है।

राजेश ने एक बार मुझसे कहा था कि मिथकों को केवल मिथकों से ही तोड़ा जा सकता है और मुझे वह कहावत पसंद आई। मेरा मानना है कि अतिवाद को आशा से ही तोड़ा जा सकता है।

फिल्म का निर्देशन मनोज लियोनेल जाहसन और श्याम सुंदर ने किया है और इसमें अभिनेता कलैयारासन और अंजलि पटेल मुख्य भूमिका में हैं।

इस साल 4 मार्च को रिलीज होने वाली इस फिल्म का निर्माण याजी फिल्म्स के साथ निर्देशक पा रंजीत की नीलम प्रोडक्शंस ने किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.