logo-image

Exclusive: रणवीर सिंह ने किया खुलासा, कहा- बनना चाहते है आर्मी ऑफिसर

वहीं बात करें रणवीर सिंह की तो वो जल्द ही फिल्म 'गली बॅाय' में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट निभाएंगी

Updated on: 08 Jan 2019, 02:47 PM

नई दिल्ली:

11 जनवरी को विकी कौशल और यामी गौतम अभिनीत फिल्म 'उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक' रिलीज होने वाली है. जिसमें विकी कौशल सेना के जवान के किरदार में दुश्मनों का मुंतोड़ जवाब देते नजर आएंगे. ऐसे में अभिनेता रणवीर सिंह ने भी न्यूज स्टेट से एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा कि मैं भी आर्मी पर आधारित फिल्म करना चाहता हूं, साथ ही आर्मी ऑफिसर का किरदार भी निभाना चाहता हूं.

गौरतलब है कि फिल्म 'उरी' साल 2016 में पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में भारतीय सेना द्वारा की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है, जो उरी हमले के प्रतिशोध में की गई थी.

वहीं बात करें रणवीर सिंह की तो वो जल्द ही फिल्म 'गली बॅाय' में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट निभाएंगी. हाल ही फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया गया था. जिसमें रणवीर, आलिया को गले लगाते हुए दिखाई दिए.

फिल्म 'गली बॅाय' को जोया अख्तर (Zoya Akhtar) डायरेक्ट कर रही हैं. ये पहली बार है जब रणवीर और आलिया सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे.

यह फिल्म 14 फरवरी 2019 को रिलीज होगी. खबरों की मानें तो यह फिल्म मुंबई के धारावी इलाके में रहने वाले भारतीय रैपर के जीवन पर आधारित है. हाल ही में गली बॉय का एक हिप हॉप वीडियो रिलीज हुआ है. जिसमें रणवीर सिंह का रैपर लुक रिवील भी हुआ है. असली हिप हॉप नाम के इस गाने को खुद रणवीर सिंह ने गाया है. वहीं इसके लिरिक्स स्पीटफायर ने दिया है.