News Nation Logo
Breaking
Banner

फिल्म पुष्पा: द राइज में काम करने वाले हर श्ख्स को मिलेगा 1 लाख रुपये , खबर आने के बाद लोगों में जबरदस्त उत्साह

फिल्म 'पुष्पा: द राइज' (Pushpa:The Rise) के डायरेक्टर ने एक अहम और खुश कर देने वाला फैसला लिया है. उन्होंने कहा है कि पर्दे के पीछे रहकर जिन्होंने योगदान दिया है उन्हें यानि हर क्रू मेंबर को 1 लाख रुपये दिए जाएंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 29 Dec 2021, 04:46:42 PM
Pushpa:The Rise Allu Arjun

Allu Arjun (Photo Credit: Instaid@AlluArjun)

मुंबई:  

साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana)की फिल्म 'पुष्पा: द राइज' (Pushpa:The Rise) इन दिनों सुर्खियों की वजह बनी हुई है. हर कोई इस फिल्म की तारीफ करते हुए नजर आ रहा है. फिल्म वाकई काफी उम्दा है. लोग इस फिल्म को देखने के बाद इस फिल्म की कहानी भूल नहीं पा रहे हैं. लोगों के जेहन में फिल्म की कहानी मानो उतर सी गई हो. सभी ने इस फिल्म को दिल खोल कर प्यार दिया.  कुछ ही दिनो में इस फिल्म ने  275 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार कर दिया था. इस फिल्म को देखने के बाद अल्लू अर्जुन के लिए फैंस के बीच और भी ज्यादा क्रेज बढ़ चुका है. 

हर क्रू मेंबर को 1 लाख रुपये दिए जाएंगे -

आपको बता दें, फिल्म 'पुष्पा: द राइज' (Pushpa:The Rise) को इतनी सफलता और प्यार मिलने के बाद फिल्म के डायरेक्टर ने एक अहम और खुश कर देने वाला फैसला लिया है. उन्होंने कहा है कि पर्दे के पीछे रहकर जिन्होंने योगदान दिया है उन्हें यानि हर क्रू मेंबर को 1 लाख रुपये दिए जाएंगे.  फिल्म की सफलता को लेकर जो पार्टी रखी गई थी उसमें अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना और डायरेक्टर सुकुमार भी मौजूद था रहे.  इसी दौरान डायरेक्टर ने ऐलान कर कहा- मैं इस फिल्म की कामयाबी को देख काफी इमोशनल हू्ं और मेरे आंसू रूकने का नाम नहीं ले रहे. मैं पूरी कास्ट और क्रू को उनके प्रयासों के लिए तहे दिल से धन्यवाद देता हूं. इस अवसर पर मैं सेट बॉय, लाइटमैन और उन लोगों के लिए एक-एक लाख रुपये की घोषणा करना चाहता हूं, जिन्होंने अपनी कड़ी मेहनत से इस फिल्म को इस काबिल बनाया है जो आज ये लोगों के दिलों में उतर पाई है.

यह भी जानें - फिल्म जर्सी फेम मृणाल ठाकुर आखिर क्यों रोया करती थी रातों को ?

बता दें,  इस पार्टी के दौरान अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) भी भावुक दिखाई दे रहे थे. इसके साथ ही अल्लू ने सभी को धन्यवाद भी किया और जाते वक्त अपने फैंस से ये भी कहा कि फिल्म को अगला पार्ट इससे ज्यादा धमाकेदार होगा जिसे सुनने के बाद फैंस के बीच और भी ज्यादा उत्साह बढ़े गया है. दर्शक अब अगले पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

First Published : 29 Dec 2021, 04:46:42 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.