News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

अमिताभ के साथ अभिषेक बच्चन भी निकले कोरोना पॉजिटिव, Tweet कर दी जानकारी

अमिताभ बच्‍चन के बेटे अभिषेक बच्‍चन (Abhishek Bachchan) में भी कोरोना के हल्‍के लक्षण पाए गए हैं और उन्‍हें भी जल्‍द अस्‍पताल में भर्ती कराया जा सकता है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Mishra | Updated on: 12 Jul 2020, 12:32:08 AM
abhishek Bachchan

अभिषेक बच्चन को हुआ कोरोना (Photo Credit: File Photo)

मुंबई :

अमिताभ की शुरुआती रिपोर्ट में बताया गया है कि उन्हें कोरोना वायरस (Corona Virus) का ज्यादा कोरोना इंफेक्शन नहीं है, लेकिन उनकी मेडिकल हिस्ट्री देखते हुए अत्यधिक सावधानी बरती जा रही है. जब उन्हें लाया गया था तो उनका ऑक्सीजन स्तर कम था. नानावटी अस्‍पताल के डॉ अब्दुल एस अंसारी अमिताभ बच्‍चन का इलाज कर रहे हैं. अस्‍पताल के सूत्रों के अनुसार, अमिताभ अभी क्रिटिकल केयर सर्विसेज के डायरेक्टर डॉ अब्दुल एस अंसारी के साथ तीन डॉक्टरों की निगरानी में हैं. अस्पताल ने डॉ अंसारी को अमिताभ की देखभाल के लिए विशेष रूप से नियुक्त किया है. अमिताभ बच्‍चन के बेटे अभिषेक बच्‍चन (Abhishek Bachchan) में भी कोरोना के हल्‍के लक्षण पाए गए हैं और उन्‍हें भी जल्‍द अस्‍पताल में भर्ती कराया जा सकता है. अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है.

अमिताभ बच्‍चन को लीवर और किडनी की भी समस्या है. पिछले साल अक्टूबर में भी अमिताभ बच्चन की तबीयत रात 2 बजे अचानक बिगड़ गई थी. इसके बाद उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

बॉलीवुड के ये सितारे हुए कोरोना पॉजिटिव
बंगाली एक्ट्रेस कोएल मल्लिक का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है और उन्होंने खुद इस बात की जानकारी दी है. बॉलीवुड एक्टर किरण कुमार भी कोरोनावायरस का शिकार हो गए हैं. टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी कोरोनावायरस के प्रकोप से जूझ रही थीं. सिंगर कनिका कपूर और प्रोड्यूसर करीम मोरानी के परिवार में कोरोना वायरस फैल गया था. करीम मोरानी की बेटी और फिल्म अभिनेत्री जोआ भी कोरोना से पीड़ित हो चुका है.

इन अभिनेताओं के स्टाफ तक पहुंचा था कोरोना

आमिर खान का हाउस स्टाफ पॉजिटिव आया था. प्रोड्यूसर-डायरेक्टर करण जौहर के स्टाफ के दो मेंबर्स में कोरोनावायरस का संक्रमण पाया गया था. बोनी कपूर के स्टॉफ में कोरोना संक्रमण हो चुका है. मलाइका अरोड़ा की बिल्डिंग भी कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के कारण कंटेनमेंट जोन घोषित की जा चुकी है.

ठीक हो चुके हैं सभी कलाकार

जोया मोरानी, करीम मोरानी, शजा मोरानी, किरण कुमार, कनिका कपूर और मोहेना सिंह कोरोना संक्रमित होने के बाद पूरी तरह ठीक हो चुके हैं.

First Published : 12 Jul 2020, 12:21:13 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.