logo-image

हॉलीवुड अभिनेता एथन हॉक ने खलनायक की भूमिका निभाने को लेकर साझा किए कुछ राज

हॉलीवुड अभिनेता एथन हॉक ने खलनायक की भूमिका निभाने को लेकर साझा किए कुछ राज

Updated on: 15 Apr 2022, 06:00 PM

मुंबई:

हाल ही में रिलीज हुई मार्वल स्टूडियोज की मिनी सीरीज मून नाइट से एमसीयू में डेब्यू करने वाले हॉलीवुड अभिनेता एथन हॉक ने खलनायक की भूमिका निभाने को लेकर कुछ राज साझा किए हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि अभिनेताओं के लिए यह महत्वपूर्ण है कि वे अपने चरित्र के बारे में निर्णय न लें।

खलनायक आर्थर हैरो की भूमिका निभाने के लिए अपने उत्साह को व्यक्त करते हुए एथन ने कहा, यदि आप एक खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं, तो आपको उस शब्द को अपने मस्तिष्क से मिटा देना होगा और आपको ब्रह्मांड को उनके ²ष्टिकोण से देखना होगा।

अभिनेता ने अपने चरित्र को पंथ नेता डेविड कोरेश, मनोचिकित्सक कार्ल जंग, क्यूबा के राष्ट्रपति फिदेल कास्त्रो, दलाई लामा, लेखक लियो टॉल्स्टॉय, टेलीवेंजेलिस्ट जिमी स्वैगर्ट, नाजी अधिकारी और डॉक्टर जोसेफ मेनगेले जैसी कई भूमिकाओं में दर्शाया है।

उन्होंने आगे कहा, इस दुनिया में अपराध करने वाले ज्यादातर लोग सुबह नहीं उठते और बताते हैं कि मैं बुरा आदमी हूं। उनके अपने कारण हैं। इसलिए एक अभिनेता के रूप में मुझे हैरो के कारणों के साथ आना पड़ा और उन्हें तर्कसंगत और समझदार बनाना पड़ा।

मून नाइट डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.