logo-image

बॉलीवुड एक्ट्रेस Esha Gupta की बातों को सुनने के बाद मिलेगी हर लड़की को सीख

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपने हॉट अंदाज के लिए जानी जाती हैं. उनका लुक हमेशा ही चर्चा का विषय रहता है. बोल्ड ड्रेसेज और हॉट लुक्स की वजह से हमेशा चर्चा में रहती हैं. वैसे ईशा अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं.

Updated on: 25 Dec 2021, 04:45 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta)अपने हॉट अंदाज के लिए जानी जाती हैं. उनका लुक हमेशा ही चर्चा का विषय रहता है. बोल्ड ड्रेसेज और हॉट लुक्स की वजह से हमेशा चर्चा में रहती हैं. वैसे ईशा अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं. एक्ट्रेस मैनुअल कैंपोस ग्वालर (Manuel Campos Guallar)संग रिश्ते में हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड संग एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर साझा की थी. जिसकी चर्चा जोरों पर हो रही थी. 

यह भी जानें -  Virat Kohli ने छोड़ी कैप्टेंसी तो Kapil Sharma और Shahid Kapoor ने उड़ाई खिल्ली

आपको बतादें, ईशा गुप्ता (Esha Gupta)का एक इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वो अपने दिल की बातों को साझा करती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने इस दौरान यह भी साझा किया की शादी के लिए उन्हें कैसा लड़का चाहिए. तो चलिए हम बताते हैं कि ईशा ने इस पर क्या कहा - 'लोग केवल ये जानते हैं कि मैं वहां कितना समय लगा रही हूं और उन्हें लगता है कि वो बहुत कुछ जानते हैं. लेकिन परिवार और दोस्तों को लेकर मैं बहुत प्राइवेट पर्सन हूं. लोग मेरे बारे में बहुत कुछ लिखते हैं. लेकिन इन चीजों से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता.' एक्ट्रेस ने अपनी दिल की बात दिल खोलकर कर दी.

Esha ने कहा बहुत दुख होता है, जब पुरुषों से शादी को लेकर सवाल कम किया जाता है -

बतादें, एक्ट्रेस आगे कहती हैं-   इस बात से बहुत दुख होता है कि जब पुरुषों से शादी को लेकर सवाल कम किया जाता है. महिलाओं की शादी को लेकर काफी पहले से चर्चा होने लगती है. जिंदगी के अगले पड़ाव पर जाने से पहले मैं सही समय का इंतजार करना चाहती हूं.'इसके आगे वो कहती हैं. मेरे परिवार में पुरुषों की तुलना में महिलाएं ज्यादा हैं. हमारे यहां पेरेंट्स को अपनी बेटियों को स्वतंत्र रखना चाहिए. अगर मैं किसी अमीर लड़के से शादी करती हूं और वो बाद में मुझे छोड़ दे तो गुजारा भत्ता के साथ लाइफ नहीं जीना चाहती. मैं अपने लिए कुछ करना चाहती हूं. अपना सरनेम नहीं बदलना चाहती. ऐसा पार्टनर चाहिए जो मेरा सपोर्ट करे और मुझे बदलने की कोशिश ना करे. ईशा का इंटरव्यू जमकर वायरल हो रहा है.