logo-image

Esha Gupta Video: हाई हील्स में फिसला ईशा गुप्ता का पैर, पैपराजी ने संभाला

फिल्म स्टार्स अगर दो छींक फालतू भी मार दें तो खबर बन जाती है.

Updated on: 09 May 2023, 10:52 AM

नई दिल्ली:

फिल्म स्टार्स अगर दो छींक फालतू भी मार दें तो खबर बन जाती है. अब बने भी क्यों ना...फैन्स उनकी हर मूवमेंट की खबर में इतनी दिलचस्पी लेते हैं कि हमें भी हर चीज पर नजर रखनी पड़ती है. अब इस वीडियो को लीजिए...बेचारी ईशा गुप्ता अच्छा खासा पोज दे रही थीं. हंसते मुस्कुराते बाहर आ रही थीं लेकिन उनके साथ जो हुआ वह देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. मतलब जरा सी भी चूक हो जाती तो ईशा को गंभीर चोट आ सकती थीं. दरअसल ईशा, अंशुल गर्ग की बर्थडे पार्टी में पहुंची थीं. 

पार्टी में एंटर करने से पहले पैपराजी ने उन्हें तस्वीरें क्लिक करने के लिए रोका. ईशा भी बड़ी ही प्यार से रुकीं और आगे की तरफ आ रही थीं कि इतनें में उनका बैलेंस बिगड़ा और वह फिसल गईं. गनीमत यह रही कि पास ही शायद पैपराजी की टीम का कोई शख्स खड़ा था. उसने तुरंत ईशा को संभाला. वीडियो देखकर आप समझ सकते हैं कि अगर वह शख्स नहीं होता तो ईशा नीचे गिर सकती थी. यह छोटा सा एक्सिडेंट ईशा के लिए कई दिनों की मुसीबत बन सकता था लेकिन उन्हें संभाल लिया गया. एक पल को तो वहां मौजूद हर एक शख्स घबरा गया था. सोशल मीडिया यूजर्स ने भी ईशा और दूसरी एक्ट्रेसेज के चैलेंजेस को लेकर कमेंट किए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

क्या बोले सोशल मीडिया वाले ?

अर्शीम ने लिखा, हाई हील्स पहनकर चलना वाकई बहुत मुश्किल हो जाता है. अर्चना ने लिखा, हील्स बहुत ही रिस्की होती हैं. कुछ लोगों को ईशा की चिंता हुई तो कुछ ऐसे भी थे जो ट्रोल करने से बाज नहीं आ रहे थे. नेहा ने लिखा, कैमरा के अलावा नीचे भी देखना चाहिए ना...अभी कुछ हो जाता तो. आयत ने लिखा, अरे गिरने देते. अनन्या ने लिखा, अरे अरे अभी गिर जाती...इतना भी क्या फोटोशूट करवाना. विभा ने लिखा, ये नाइट गाउन है या हॉट ड्रेस