logo-image
लोकसभा चुनाव

Esha Gupta eggs freeze: ईशा गुप्ता ने करवाए अपने एग्स फ्रीज, एक्ट्रेस ने बताई इसके पीछे की वजह

Esha Gupta eggs freez: ईशा ने कहा कि अगर वह एक्ट्रेस नहीं होती तो अब तक उनके तीन बच्चे हो चुके होते. कई फेमस वूमेन की तरह, जब बात उनकी फर्टिलिटी और मदरहुड की आई तो ईशा गुप्ता ने मामले को अपने हाथों में लेने का फैसला किया.

Updated on: 13 May 2024, 04:33 PM

नई दिल्ली:

Esha Gupta eggs freeze: बॉलीवुड की फेमस अदाकार ईशा गुप्ता शादी नहीं की हैं, उनका एक स्पेनिश बॉयफ्रेंड है, जिसके साथ वह बहुत खुश है, हाल ही में  ईशा गुप्ता ने मजाक में कहा कि वह 'सिर्फ बच्चों की वजह से' अपने स्पेनिश बॉयफ्रेंड से शादी करेंगी. ईशा ने कहा कि अगर वह एक्ट्रेस नहीं होती तो अब तक उनके तीन बच्चे हो चुके होते. कई फेमस वूमेन की तरह, जब बात उनकी फर्टिलिटी और मदरहुड की आई तो ईशा गुप्ता ने मामले को अपने हाथों में लेने का फैसला किया.

एक नए इंटरव्यू में, ईशा ने अपने अंडे फ्रीज करने के बारे में खुलकर बात की. एक्ट्रेस ने अपने प्रेमी, स्पेनिश-उद्यमी मैनुएल कैम्पोस गुलार के साथ प्यार, शादी और बच्चे पैदा करने के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा, “मैनुएल से मिलने से पहले मैंने 2017 में फ्रीजिंग की थी. मैं बहुत होशियार थी. मैनुअल (2019 में) से मिलने से पहले मैं लगभग साढ़े तीन साल तक सिंगल थी.

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मैं उनसे कोइंसिडेंटली मिली, उनके देश या अपने देश में भी नहीं. तब से हम दोनों को पता था कि हम रिलेशनशिप में आ रहे हैं, डेटिंग नहीं. आज तक आपकी उम्र इतनी नहीं है. हम बहुत स्पष्ट थे कि अगर सब कुछ ठीक रहा तो हमारा अंतिम लक्ष्य शादी है. हम शादी करना चाहते हैं; हम बच्चे पैदा करना चाहते हैं. मुझे हमेशा से बच्चों से बहुत प्यार रहा है. मैनुअल यह जानता है, वह तैयार है.

एक्ट्रेस ने कहा, मैंने उस समय फ्रीजिंग कराई थी जब भारत में यह वास्तव में महंगा था. लेकिन मुझे यकीन था कि जब स्वास्थ्य की बात आती है - कुछ भी. ये  मेरे बच्चे हैं. मैं इन्हें फ्रीज करना पसंद करूंगी जब मैं मैं स्वस्थ हूं. अगर मैं एक्ट्रेस नहीं होती, तो अब तक मेरे तीन बच्चे हो चुके होते, मैं हमेशा से बच्चे चाहती थी, इसलिए मुझे लगता है कि मेरे तीन बच्चे होते... वह (मैनुअल) सरोगेसी से सहमत हैं. जिससे कई लोगों को समस्या हो सकती है. मैं सिर्फ बच्चों की वजह से उससे शादी करना चाहती हूं.

यह ईशा की चाची थीं जिन्होंने एक्ट्रेस को सुझाव दिया था, जिन्होंने क्राइम थ्रिलर जन्नत 2 (2012) से अभिनय की शुरुआत की थी, जब वह स्वस्थ हो जाएं तो अपने अंडे फ्रीज कर दें. ईशा ने आगे कहा कि जब वह और मैनुअल शादी करेंगे, तो उनके बच्चे 'आईवीएफ या सरोगेसी' के जरिए होंगे, यह इस बात पर निर्भर करेगा कि उनकी शादी कब हुई है और उनका शरीर किस दौर से गुजर रहा है. दोनों करीब पांच साल से साथ हैं.