logo-image

इस एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के गंदे काम का किया खुलासा, सोने से किया मना तो छीन ली...

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने बॉलीवुड से जुड़े एक काले सच का बड़ा खुलासा किया है. जिसमें उन्होंने बताया कि एक्ट्रेस से सिर्फ इसलिए फिल्म छीन ली गई, क्योंकि...

Updated on: 30 Oct 2021, 05:12 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपनी बोल्ड अदाओं के लिए जानी जाती हैं. वह अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं, जिसमें एक्ट्रेस अपनी अदाओं से फैंस का दिल लूटती हैं. फैंस उनकी अदायगी के दिवाने हैं. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने बॉलीवुड की दुनिया से जुड़ा एक ऐसा खुलासा किया है, जिसे सुनकर हैरानी होना जाहिर है. ईशा गुप्ता ने बॉलीवुड के काले सच का खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें सिर्फ इसलिए फिल्म से निकाल दिया गया क्योंकि उन्होंने प्रोड्यूसर के साथ सोने के लिए मना कर दिया. एक्ट्रेस ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्म प्रोड्यूसर उनके साथ कुछ कर न दें. इस डर से वो अपना कमरा एक मेकअप आर्टिंस्ट के साथ शेयर करती थी. 

यह भी पढ़ें-

बिग बॉस 15 में कैटरीना कैफ खोलेंगी राज, बोलेंगी अपने अफेयर पर बड़ी बात

एक्ट्रेस बताती हैं कि स्ट्रगल के दिनों में मैं मेकअप आर्टिस्ट के साथ रुम शेयर करती थी. मैंने इसका बहाना बनाया कि मैं नई हूं और डरी हुई हूं. लेकिन ऐसा नहीं है कि मैं किसी भूत से डर रही थी, दरअसल मुझे एक इंसान से डर लग रहा था. ईशा ने बताया कि मैंने एक इंसान का गंदा रूप देखा था, जिससे मैं बहुत डरी हुई थी.

उन्होंने बताया 'फिल्म की शूटिंग के बीच में ही प्रोड्यूसर ने मुझसे साफ कह दिया था कि वह मेरे साथ काम नहीं करना चाहते. तब तक मैंने सिर्फ 5 दिन तक शूटिंग कर ली थी. दरअसल, वह मुझे इसलिए फिल्म से बाहर करना चाहते थे क्योंकि मैंने उस प्रोड्यूसर के साथ सोने से साफ इंकार कर दिया था.इतना ही नहीं उन्होंने स्टार किड्स पर बात करते हुए कहा, फिल्म इंडस्ट्री में स्टार किड्स को सीधे फायदा होता है. मैं साफ-साफ तो कुछ नहीं कहूंगी, लेकिन समस्या ये है कि अगर आपने कुछ कहा तो भी आपको किसी भी समस्या का सामना करना पड़ सकता है. अगर वे स्टार किड्स से कुछ भी कहने की हिम्मत नहीं करते हैं तो उन्हें अपने माता-पिता का गुस्सा सहना पड़ेगा.

यह भी पढ़ें-

श्रीदेवी की फिल्में देखने पर इस देश में लोगों को जाना पड़ता है जेल!

वहीं बात करें एक्ट्रेस के फिल्मी करियर की तो ईशा ने साल 2007 में मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब अपने नाम किया था. इसके बाद उन्होंने फिल्म 'जन्नत 2' से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा. जिसे फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने प्रोड्यूसर महेश भट्ट ने प्रोड्यूस किया था. ईशा को उनके लुक्स के चलते भारत की एंजेलिना जोली के नाम से जाना जाता है. एक्ट्रेस को ये नाम महेश भट्ट ने ही दिया था. ईशा ने 'राज 3डी', 'रुस्तम', 'बादशाहो', 'कमांडो 2' जैसी हिट फिल्मों में भूमिका निभाई थी. इसके अलावा उन्हें कुछ तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी देखा गया.