logo-image

शरीर पर बिना एक भी कपड़ा डाले बेड पर लेटी दिखी Esha Gupta, बोल्डनेस की सारी हदें की पार

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने हाल ही में एक पोस्ट अपने फैंस के साथ साझा की है. जिसमें वो शरीर पर बिना कोई कपड़ा डाले बेड पर लेटी दिख रही हैं. एक्ट्रेस के इस अंदाज पर उन्हें लोगों की तरफ से मिलेजुले रिएक्शन मिल रहे हैं.

Updated on: 16 Jan 2022, 03:46 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. जिन्हें  देखकर उनके फैंस भी घायल हो जाते हैं. एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया का पारा बढ़ा देती हैं. इस बीच ईशा (Esha Gupta) ने हाल ही में एक पोस्ट अपने फैंस के साथ साझा की है. जिसमें उन्होंने बोल्डनेस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. एक्ट्रेस का ये अंदाज देख हर कोई घायल हो रहा है.

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Esha Gupta (@egupta) द्वारा साझा की गई पोस्ट

ईशा (Esha Gupta) ने ये पोस्ट अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर की है. जिसमें वो बिना शरीर पर कोई कपड़ा डाले बेड पर लेटी दिख रही हैं. ऐसे में तस्वीर में उनकी पीठ साफतौर पर देखी जा सकती है. वहीं, बगल से हल्की सी धूप उनकी शरीर पर पड़ रही है. एक्ट्रेस ने अपनी इस पोस्ट के साथ कैप्शन दिया है, 'द फोटोग्राफ'. उनकी इस तस्वीर को लोगों की तरफ से मिलेजुले रिएक्शन मिल रहे हैं. जहां कुछ लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं. वहीं, कई नेटिजन्स ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई है. 

एक्ट्रेस (Esha Gupta) के फैंस ने हार्ट और फायर वाला इमोजी शेयर कर रिएक्शन दिया है. वहीं, कुछ लोगों ने ईशा (Esha Gupta) की पोस्ट पर भद्दे कमेंट्स किए हैं. जहां एक यूज़र ने लिखा, 'जब टैलेंट के दम पर फिल्मों नहीं मिलती तब ये सबकुछ भी करना पड़ता है'. दूसरे यूज़र ने लिखा, 'शर्म बेच खाई है क्या?' इस तरह के कई कमेंट्स से उनका कमेंट बॉक्स भरा हुआ है.

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Esha Gupta (@egupta) द्वारा साझा की गई पोस्ट

बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है, जब ईशा (Esha Gupta) की किसी पोस्ट पर बवाल मचा हो. इससे पहले भी एक्ट्रेस ने बालकनी में टॉपलेस होकर तस्वीर ली थी. जिसे शेयर करते ही सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया था. उस तस्वीर के चलते उन्हें काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था. खैर, बात करें ईशा के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस के पास फिलहाल कोई फिल्म नहीं है. इससे पहले वो कई बड़ी फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं. जिनमें 'हमशकल्स', 'कमांडो 2', 'राज़ 3डी', 'बादशाहो', 'तुतक तुतक तूतिया', 'टोटल धमाल' जैसी फिल्मों का नाम शामिल है.