logo-image

IIFA Rocks 2023: बेहद बोल्ड ड्रेस में परेशान दिखीं ईशा गुप्ता, यूजर्स ने किया जमकर ट्रोल

ईशा गुप्ता अबू धाबी में आयोजित आईफा अवॉर्ड्स में शामिल हुई थी.

Updated on: 27 May 2023, 08:26 PM

नई दिल्ली:

Esha Gupta  Bold Look At IIFA Rocks 2023: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता आजकल अपने बोल्ड लुक्स को लेकर छाई रहती हैं. फिल्मों से दूर भी 'जन्नत 2' एक्ट्रेस का ग्लैमर बना हुआ है. हाल में ईशा गुप्ता अबू धाबी में आयोजित आईफा अवॉर्ड्स में शामिल हुई थी. यहां आईफा के म्यूजिकल इवेंट में ईशा गुप्ता बेहद बोल्ड ड्रेस पहनकर गई थीं. एक्ट्रेस ने डीपनेक ग्रे शिमरी गाउन पहना था. इस लुक में ईशा कमाल की खूबसूरत लग रही थीं लेकिन वो कंफर्टेबल नहीं दिख रही थीं. पैपराजी को पोज देते समय ईशा पूरा टाइम परेशान दिखीं. वो अपने गाउन को संभालते नजर आ रही थीं. 

'कान्स फिल्म फेस्टिवल' के बाद ईशा गुप्ता का ये लुक काफी वायरल हुआ है. एक्ट्रेस के बोल्ड अवतार को देख सबके होश उड़ गए थे. ईशा ने अपने कातिलाना अंदाज से खूब सुर्खियां बटोरीं. एक्ट्रेस ने ग्रे शिमरी ड्रेस पहन रेड कार्पेट पर आ लगा दी थी. आईफा अवॉर्ड्स के म्यूजिकल इवेंट्स में ईशा ने स्माइल के साथ एंट्री ली थी. वो पैपराजी को ग्रीट करती दिखीं. साथ ही एक्ट्रेस पूरा टाइम गाउन को संभालती रहीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सीक्वेंस स्लीवलेस गाउन लुक को ईशा ने न्यूड मेकअ और मिनिमम जूलरी से कंप्लीट किया था. एक्ट्रेस के यूनिक हेयरस्टाइल पर भी सबकी नजरें टिक गई थीं. बालों को ईशा ने एक स्कार्फ से बांधा था. इस लुक में ईशा कहर बरपा रही थीं. स्मोकी आईज और डायमंड ईयररिंग्स में ईशा स्टनिंग दिख रही थीं. 

ईशा का ये ग्लैमरस सिजलिंग स्टाइल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. हालांकि, उनको कंफर्टेबल देख फैंस एक्ट्रेस को खरी-खोटी सुनाने लगे. कुछ यूजर्स ने उन्हें खूबसूरत और हॉट बताते हुए तारीफ की. वहीं कुछ यूजर्स ईशा को ऐसे अनकंफर्टेबल देख उन्हें सही कपड़े पहनने की हिदायत देने लगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

यूजर्स ने लिखा- आखिर वो ट्रेडिशनल आइउटफिट क्यों नहीं पहनती हैं...एक और यूजर ने कमेंट किया- छिपाना भी नहीं आता...बेकार ड्रेस, एक यूजर ने ईशा से डीपनेक गाउन पर स्कार्फ लपेटने की रिक्वेस्ट की. हालांकि, ज्यादातर फैंस ईशा की बोल्डनेस पर फिदा होते दिखे.