logo-image
लोकसभा चुनाव

Manipur Violence पर भड़का पूरा बॉलीवुड, अक्षय कुमार से लेकर कई सेलिब्रिटीज ने जताई नाराजगी

मणिपुर में दो महिलाओं को नंगा कर घुमाने का वीडियो क्लिप सामने आया है. जिसने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. इस खौफनाक वीडियो पर पीएम मोदी औरदेश के कई बड़े बॉलीवुड एक्टर का रिएक्शन सामने आया है.

Updated on: 20 Jul 2023, 06:32 PM

नई दिल्ली:

मणिपुर में दो महिलाओं को नंगा कर घुमाने की वीडियो क्लिप सामने आया है. जिसने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. इस खौफनाक वीडियो पर पीएम मोदी और देश के कई बड़े नेताओं की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. अब तो खुद बॉलीवुड भी इस घटना पर बोलने से नहीं रुक सका. जानकारी के मुताबिक, यह क्लिप दो महीने पुरानी है. जो बुधवार 19 जुलाई को इंटरनेट पर सामने आई. जिसने पूरे देश में बड़े पैमाने पर आक्रोश फैला दिया. तीन महिलाओं को भीड़ के सामने नंगा कर दिया गया था, जिसमें से एक के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया था और जब पीड़िता के भाई ने विरोध किया तो उसे भी मार डाला. भीड़ में शामिल एक व्यक्ति द्वारा खींची गई छोटी क्लिप में केवल दो महिलाओं को नंगा परेड करते हुए दिखाया गया है. रिपोर्टों में कहा गया है कि इसमें शामिल अपराधी मैतेई समुदाय के थे. मणिपुर के वायरल वीडियो पर बॉलीवुड कलाकारों के भी रिएक्शन सामने आए हैं. 

अक्षय कुमार ने वीडियो देख ट्वीट किया 

अक्षय कुमार ने ट्वीट किया कि उन्हें वीडियो देखकर 'घृणा' हुई और उम्मीद है कि अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए.


अक्षय कुमार ने लिखा, "मणिपुर में महिलाओं के खिलाफ हिंसा का वीडियो देखकर हिल गया और निराश हूं, मुझे उम्मीद है कि दोषियों को इतनी कड़ी सजा मिलेगी कि कोई भी दोबारा इस तरह की हॉरिफाइंग हरकत करने के बारे में नहीं सोचेगा."

कियारा आडवाणी ने ट्वीट किया

कियारा आडवाणी ने ट्वीट किया...

"मणिपुर में महिलाओं के खिलाफ हिंसा का वीडियो भयावह है और इसने मुझे अंदर तक झकझोर कर रख दिया है. मैं प्रार्थना करती हूं कि महिलाओं को जल्द से जल्द न्याय मिले. जिम्मेदार लोगों को सबसे कड़ी सजा मिले.

विवेक अग्निहोत्री ने भी इसे शर्मनाक घटना बताया

कश्मीर फाइल्स के निदेशक विवेक अग्निहोत्री ने "शर्मनाक घटना" पर गुस्सा जाहिर किया.

उन्होंने ट्वीट कर लिखा..“हर बार जब हमारी निर्दोष माताएँ और बहनें अमानवीय, बर्बरता की शिकार बनती हैं, तो हम एक असफल समाज होते हैं. मुझे क्षमा करें, मेरी बहनों. मुझे क्षमा करें मेरी माँ.  

 

रितेश देशमुख ने ट्वीट किया 

रितेश देशमुख ने ट्वीट कर लिखा...

मणिपुर में महिलाओं के खिलाफ अत्याचार के दृश्यों से बहुत परेशान हूं. मैं गुस्से से उबल रहा हूं... किसी भी पुरुष को ऐसे अपराध के लिए दंडित किया जाना चाहिए. एक महिला की गरिमा पर हमला मानवता पर हमला है"