logo-image

कुलगाम में सुरक्षा बलों को मिली सफलता, एक आतंकवादी को मार गिराया

encounter in Kulgam : जम्मू-कश्मीर (jammu kashmir) में अंशाति फैलाने के लिए पाकिस्तान (Pakistan) की ओर से अक्सर नापाक हरकत की जा रही है, लेकिन भारतीय सेना के जवान उनकी सारी नापाक हरकतों पर पानी फेर देते हैं.

Updated on: 11 Nov 2021, 04:13 PM

नई दिल्ली:

encounter in Kulgam : जम्मू-कश्मीर (jammu kashmir) में अंशाति फैलाने के लिए पाकिस्तान (Pakistan) की ओर से अक्सर नापाक हरकत की जा रही है, लेकिन भारतीय सेना के जवान उनकी सारी नापाक हरकतों पर पानी फेर देते हैं. सुरक्षा बलों को गुरुवार को बड़ी सफलता हाथ लगी है. कुलगाम में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ (encounter in Kulgam) हो गई है. इस मुठभेड़ में सुरक्षा बलों के जवानों ने एक आतंकवादी को मार गिराया है. इसके बाद सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है. बताया जा रहा है कि इलाके में और भी आतंकी छिपे हुए हैं.  

कुलगाम के चावलगाम इलाके में गुरुवार को आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच एनकाउंटर हो गया. इस एनकाउंटर में दोनों ओर से जमकर गोलीबारी हुई, लेकिन भारतीय सेना (Indian Army) के जवानों ने एक आतंकवादी को ढेर कर दिया. इसके बाद आतंकवादी घटनास्थल से फरार हो गए. इस इलाके में दो आतंकवादी छिपे होने की खबर आ रही है. इस पर सुरक्षा बलों ने इलाके को घेरकर सर्च आपरेशन शुरू कर दिया है.   

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कई अभियानों में दक्षिण कश्मीर में प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर (टीआरएफ) के दो वर्गीकृत सक्रिय आतंकवादियों को गिरफ्तार किया था. अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने कहा कि आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस, सेना के 53 आरआर और सीआरपीएफ के 183 जवानों ने पुलवामा जिले के रोहमू इलाके में मीरगुंड गांव के बागों में एक संयुक्त घेरा और तलाशी अभियान शुरू किया.