News Nation Logo
कोविड के खिलाफ लड़ाई में भी भारत और रूस के बीच सहयोग: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत में 85 फीसदी पात्र आबादी को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगा दी गई है: मनसुख मंडाविया दिल्ली में इस साल डेंगू से अब तक 15 मरीजों की मौत बीते 6 साल में डेंगू से मौत का सबसे बड़ा आंकड़ा शाही ईदगाह मस्जिद की जगह पर भव्य श्रीकृष्ण मंदिर के निर्माण के लिए संकल्प यज्ञ किया गया ओमिक्रोन के अलर्ट के बीच पटना में 100 विदेशियों की तलाश भारत ने न्यूजीलैंड को 372 रन से हराकर टेस्ट मैच श्रृंखला 1-0 से जीती टीम इंडिया ने घर में लगातार 14वीं टेस्ट सीरीज जीती न्यूजीलैंड पर 372 रनों से जीत रनों के लिहाज से भारत की टेस्ट मैचों में सबसे बड़ी जीत है उत्तराखंड के चमोली में देवल ब्लॉक के ब्रह्मताल ट्रेक मार्ग पर बर्फबारी हुई रूस के विदेश मंत्री सर्गेई लावरोव ने भारत के विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर के साथ नई दिल्ली में बैठक की

कुलगाम में सुरक्षा बलों को मिली सफलता, एक आतंकवादी को मार गिराया

encounter in Kulgam : जम्मू-कश्मीर (jammu kashmir) में अंशाति फैलाने के लिए पाकिस्तान (Pakistan) की ओर से अक्सर नापाक हरकत की जा रही है, लेकिन भारतीय सेना के जवान उनकी सारी नापाक हरकतों पर पानी फेर देते हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 11 Nov 2021, 04:13:29 PM
indian armayfd

कुलगाम में सुरक्षा बलों को सफलता, एक आतंकवादी को मार गिराया (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

encounter in Kulgam : जम्मू-कश्मीर (jammu kashmir) में अंशाति फैलाने के लिए पाकिस्तान (Pakistan) की ओर से अक्सर नापाक हरकत की जा रही है, लेकिन भारतीय सेना के जवान उनकी सारी नापाक हरकतों पर पानी फेर देते हैं. सुरक्षा बलों को गुरुवार को बड़ी सफलता हाथ लगी है. कुलगाम में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ (encounter in Kulgam) हो गई है. इस मुठभेड़ में सुरक्षा बलों के जवानों ने एक आतंकवादी को मार गिराया है. इसके बाद सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है. बताया जा रहा है कि इलाके में और भी आतंकी छिपे हुए हैं.  

कुलगाम के चावलगाम इलाके में गुरुवार को आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच एनकाउंटर हो गया. इस एनकाउंटर में दोनों ओर से जमकर गोलीबारी हुई, लेकिन भारतीय सेना (Indian Army) के जवानों ने एक आतंकवादी को ढेर कर दिया. इसके बाद आतंकवादी घटनास्थल से फरार हो गए. इस इलाके में दो आतंकवादी छिपे होने की खबर आ रही है. इस पर सुरक्षा बलों ने इलाके को घेरकर सर्च आपरेशन शुरू कर दिया है.   

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कई अभियानों में दक्षिण कश्मीर में प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर (टीआरएफ) के दो वर्गीकृत सक्रिय आतंकवादियों को गिरफ्तार किया था. अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने कहा कि आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस, सेना के 53 आरआर और सीआरपीएफ के 183 जवानों ने पुलवामा जिले के रोहमू इलाके में मीरगुंड गांव के बागों में एक संयुक्त घेरा और तलाशी अभियान शुरू किया.

First Published : 11 Nov 2021, 03:55:06 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.