logo-image

एनकैंटो के ब्रूनो के बारे में बात करेंगे ऑस्कर्स

एनकैंटो के ब्रूनो के बारे में बात करेंगे ऑस्कर्स

Updated on: 17 Mar 2022, 11:45 AM

लॉस एंजिल्स:

94वें अकादमी पुरस्कार में वी डोंट टॉक अबाउट ब्रूनो का पहला लाइव प्रदर्शन होगा, जो डिज्नी के एनिमेटेड संगीत एनकैंटो से ब्रेकआउट सनसनी मचा रहा है।

वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, इस साल के प्रसारण में जेम्स बॉन्ड और द गॉडफादर को ट्रिब्यूट देना भी शामिल होगी, जो 50 साल के हो रहे हैं।

सर्वश्रेष्ठ एनिमेटेड फिल्म के लिए नामांकित एनकैंटो पिछले साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, और फिल्म ने वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर 250 मिलियन डॉलर कमाए है।

एक जादुई घर में रहने वाले कोलंबियाई परिवार के बारे में फिल्म डिज्नी प्लस पर प्रीमियर के बाद इंटरनेट पर पसंदीदा फिल्मों में से एक बन गई।

डॉस ओरुगिटास का मुकाबला किंग रिचर्ड के बेयॉन्से नोल्स-कार्टर की बी अलाइव, बेलफास्ट से वैन मॉरिसन की डाउन टू जॉय, नो टाइम से बिली इलिश और फिनीस ओकोनेल की नो टाइम टू डाई से होगा। वहीं डायने वारेन की समहाउ यू डू को फोर गुड डेज से सर्वश्रेष्ठ मूल गीत के लिए चुना गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.