logo-image

Ae Watan Mere Watan: फिल्म से इमरान हाशमी का फर्स्ट लुक पोस्टर लॉन्च, राम मनोहर लोहिया के किरदार में नजर आए एक्टर

सारा अली खान अभिनीत ऐ वतन मेरे वतन 21 मार्च को रिलीज़ होने वाली है. करण जौहर द्वारा समर्थित इस पीरियड फिल्म में इमरान हाशमी भी हैं.

Updated on: 11 Mar 2024, 04:23 PM

नई दिल्ली:

फिल्म ऐ वतन मेरे वतन के नए पोस्टर में इमरान हाशमी का फर्स्ट लुक मेकर्स ने जारी कर दिया है, जिसमें इमरान काला चश्मा, खादी जैकेट और नेहरू जैसी टोपी पहने नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर में इमरान को पहचान मुश्किल. प्रशंसकों ने ऐ वतन मेरे वतन के पहले लुक में अभिनेता के पहले कभी न देखे गए अवतार पर भी रिएक्ट जताया है. इमरान आगामी फिल्म में राम मनोहर लोहिया का किरदार निभाएंगे. पोस्टर में इमरान का किरदार भारत में ब्रिटिश शासन के खिलाफ लड़ाई में सशक्त दिख रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

इमरान के ऐ वतन मेरे वतन लुक पर प्रतिक्रियाएं

पोस्टर में इमरान का किरदार भारत में ब्रिटिश शासन के खिलाफ लड़ाई में दृढ़ दिख रहा है. वह ब्रिटेन विरोधी प्रदर्शन के दौरान अपनी मुट्ठियां भींच लेता है. प्राइम वीडियो ने इंस्टाग्राम पर इमरान का पोस्टर डाला और लिखा, आजादी की निडर आवाज को प्रसारित करते हुए, ऐ वतन मेरे वतन 21 मार्च को प्राइम वीडियो पर आ रही है. एक फैन ने कमेंट किया, यह अकल्पनीय है. दूसरे ने लिखा, यह हजम नहीं हो रहा. एक अन्य ने कहा, आप अपनी हर ऐ वतन मेरे वतन फिल्म के पोस्टर, ट्रेलर और हर चीज में इमरान हाशमी का जिक्र क्यों नहीं करते.

राम मनोहर लोहिया का किरदार निभाएंगे इमरान हाशमी

अभिनेता ने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर भी राम मनोहर लोहिया की एक तस्वीर साझा की, जिससे पुष्टि हुई कि वह फिल्म में लोहिया की भूमिका निभा रहे हैं. राम मनोहर लोहिया को कांग्रेस रेडियो के साथ काम करने के लिए जाना जाता है, जिसे 1940 के दशक की शुरुआत तक बॉम्बे के कई स्थानों से गुप्त रूप से प्रसारित किया जाता था.