logo-image

Serial Kisser की इमेज से बाहर निकलना चाहते हैं इमरान हाशमी, कहा- थक गया हूं किस लेते-लेते

Why cheat india को सौमिक सेन ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में इमरान हाशमी एक ऐसे ठग की भूमिका में है

Updated on: 11 Jan 2019, 10:21 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सीरियल किसर एक्टर इमरान हाशमी की फिल्म चीट इंडिया का नाम बदलकर अब Why cheat india हो गया है. सेंसर बोर्ड की आपत्ति के बाद फिल्म का नाम बदल दिया गया है. हाल ही में एक इवेंट में शिरकत करने पहुंचे इमरान ने अपने टैग सीरियल किसर के बारे में बात की. इस इवेंट में इमरान ने कहा कि वो अपनी इस इमेज को बदलना चाहते हैं जिसमें वो काफी हद तक कामयाब भी हो चुके हैं.

इमरान के कहा कि वो खुद को अपने सीरियल किसर की इमेज से बाहर ला चुके हैं. जब उनसे ये पूछा गया कि आप ऐसा क्‍यों करना चाहते हैं जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि सीर‍ियल किसर बनना आसान नहीं है. लेकिन अब मैं 17 साल से किस‍िंग सीन करते-करते थक गया हूं. एक फिल्‍म में 20 किसिंग सीन करना आसान नहीं होता है. सही कहूं तो अब एक र‍िटायर्ड किसर हूं.

View this post on Instagram

Don't ask WHY. But it's WHY. Sigh. #whycheatindia #cheatindia

A post shared by WHY Emraan Hashmi (@therealemraan) on

वहीं इस इवेंट के दौरान फैंस ने उनसे किसिंग टिप्स मांगे. इस पर इमरान ने हंसते हुए कहा कि प्रैक्टिस हर चीज को बेहतर बना देती है. मेरी फिल्म देखिए सब कुछ सीख जाएंगे.

बता दें कि Why cheat india को सौमिक सेन ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में इमरान हाशमी एक ऐसे ठग की भूमिका में है जो फर्जी तरीके से परीक्षाएं पास कराने के एवज में पैसे कमाता है. पहले ये फिल्म 'मणिकर्णिका' और 'ठाकरे' के साथ 25 जनवरी को रिलीज वाली थी. लेकिन बाद में इसकी रिलीज डेट की तारीख को बदल कर 18 जनवरी 2019 को कर दिया गया.