logo-image

'फादर्स डे' में जासूस सूर्याकांत भांडे पाटिल की भूमिका में नजर आयेंगे इमरान हाशमी

मुफ्त में 120 बच्चों के अपहरण केस को सुलझाने वाले जासूस सूर्याकांत भांडे पाटिल की भूमिका में नजर आयेंगे इमरान हाशमी।

Updated on: 06 Aug 2018, 11:15 AM

मुंबई:

फिल्म 'बादशाहो' के बाद से नजर नहीं इमरान हाशमी अब लगातार सुर्खियों में बने हुए है। नेटफ्लिक्स पर राजनीतिक जासूसी थ्रिलर 'बार्ड ऑफ ब्लड' के बाद इमरान ने शांतनु बागची की फिल्म 'फादर्स डे' साइन की है। इस फिल्म में वह भारत के सबसे बड़े जासूस सूर्याकांत भांडे पाटिल की भूमिका में नजर आने वाले है। जिन्होंने मुफ्त में 120 बच्चों के अपहरण केस को सुलझाया था।

फिल्म साइन करने की खुशी में इमरान ने अपने ट्वीटर अकाउंट से फोटो शेयर करते हुए लिखा, '120 बच्चों के अपहरण केस को मुफ्त में सुलझाने वाले भारत के सबसे बड़े जासूस सूर्याकांत भांडे पाटिल की जिंदगी पर आधारित फिल्म 'फादर्स डे' को साइन करने की ऐलान करते हुए उत्साहित हूं। फिल्म का निर्देशक शांतनु बागची है।'

इस फिल्म को लिखा रितेश शाह ने है, और फिल्म के निर्माता इमरान हाशमी, प्रिया गुप्ता औऱ कल्पना उदयवार है। फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू होगी।

'फादर्स डे' के अलावा इमरान ऋषि कपूर, सोभिता धुलीपाल और वेदिका के साथ जीतू जोसेफ की फिल्म 'द बॉडी'  में भी नजर आएंगे।  इस क्राइम थ्रिलर फिल्म में वेदिका एक कॉलेज जाने वाली लड़की की भूमिका में है और ऋषि कपूर पुलिस वाले के रोल में नजर आएंगे।

इसके अलावा वह इंडिया में एजुकेशन सिस्टम में होने वाले अपराध पर आधारित  फिल्म 'चीट इंडिया' में  अक्षय कुमार, राजकुमार राव और अमिताभ बच्चन के साथ नजरआने वाले है। फिल्म को सौमिक सेन डायरेक्ट कर रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: कैंसर का इलाज करा रही सोनाली बेंद्रे का ये लुक कर देगा आपको दंग