logo-image

Emraan Hashmi: शाहरुख खान की बर्थडे पार्टी को लेकर इमरान हाशमी ने किया खुलासा, कहा- मैं पार्टी परसन नहीं हूं...

इमरान हाशमी उन लोगों में से नहीं हैं जिन्हें बॉलीवुड पार्टियों में जाना पसंद नहीं है. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने उस वक्त के बारे में बात की जब वह शाहरुख खान की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए थे.

Updated on: 17 Nov 2023, 06:52 PM

नई दिल्ली:

इमरान हाशमी सलमान खान की टाइगर 3 में अपने अभिनय के लिए जबरदस्त प्रशंसा का आनंद ले रहे हैं. इतनी सफलता हासिल करने के बावजूद, इमरान एक गैर-पार्टी व्यक्ति बने हुए हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने उस वक्त के बारे में बात की जब वह मन्नत में शाहरुख खान की पार्टी में शामिल हुए थे. अभिनेता ने कहा कि वह 12 से अधिक नहीं रुक सके. हाल ही में एक इंटरव्यू में, इमरान हाशमी से पूछा गया कि क्या उन्होंने शाहरुख खान के जन्मदिन के जश्न के दौरान मस्ती की थी.

शाहरुख खान की पार्टी में इमरान हाशमी

हाल ही में एक इंटरव्यू में, इमरान हाशमी से पूछा गया कि क्या उन्होंने शाहरुख खान के जन्मदिन के जश्न के दौरान मस्ती की थी, इसपर इमरान ने कहा कि मैं 12 बजे से अधिक नहीं रुकता, क्योंकि मैं सुबह 6:30, 7 बजे उठता हूं. उन्होंने आगे कहा, मैं कभी भी पार्टियों का बड़ा फैन नहीं रहा हूं. मुझे नहीं पता क्यों वे मेरे लिए कुछ नहीं करते. मैं शराब नहीं पीता, यहीं सबसे बड़ी समस्या है. आखिरी चीज जो मैं करना चाहता हूं वह है पैक-अप के बाद सेट पर बात करना.

कॉफी विद करण में शामिल होने पर दिया बयान

इंटरव्यू में इमरान से कॉफी विद करण में उनके शामिल होने के बारे में पूछा गया. इसपर उन्होंने कहा कि इंसान दुश्मन बना लेता है और कहा कि इसे संभालना बहुत मुश्किल है. जब उनसे पूछा गया कि क्या वह अपनी पिछली केडब्ल्यूके के बाद से बदल गए हैं. इसपर उन्होंने कहा, अगर मैं दोबारा कॉफी विद करण में गया तो मैं फिर से चीजें गड़बड़ कर दूंगा. मुझे लगता है कि रैपिड-फायर राउंड में मेरी स्थिति पहले से भी बदतर हो जाएगी.

यह भी पढ़ें- शादी से पहले अनुष्का और विराट ने बोला था ये झूठ, सालों बाद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

टाइगर 3 में इमरान सलमान खान के साथ नजर आए

इस बीच, इमरान को आखिरी बार टाइगर 3 में एनमी के रूप में देखा गया था जो एक इंपॉर्टेंट और वित्तीय सफलता साबित हुई. वह एक्शन फिल्म ओजी से अपना तेलुगु डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म सुजीत द्वारा निर्देशित है और इसमें पवन कल्याण और प्रियंका अरुल मोहन हैं.

यह भी पढ़ें- Emraan Hashmi: 'मैं ऐश्वर्या राय को पसंद करता हूं,' एक्ट्रेस को इमरान हाशमी ने कहा था प्लास्टिक, अब तोड़ी चुप्पी