News Nation Logo

दिल्ली में 'चेहरे' की शूटिंग के लिए इमरान को चाहिए 'गैस मास्क'

रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित इस थ्रिलर फिल्म में अमिताभ बच्चन, कृति खरबंदा, रिया चक्रवर्ती और अन्नू कपूर भी मुख्य किरदारों में हैं.

IANS | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 23 Nov 2019, 05:18:44 PM
Emraan Hashmi

नई दिल्ली:  

अभिनेता इमरान हाशमी फिलहाल अपनी आगामी फिल्म 'चेहरे' के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग के लिए राष्ट्रीय राजधानी में हैं और ऐसा लगता है कि दिल्ली-एनसीआर की प्रदूषित वायु में शूटिंग करने के लिए उन्हें 'गैस मास्क' की जरूरत है. इमरान ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा की जिसमें वह हवाई जहाज में सफर करते नजर आ रहे हैं.

इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, " 'चेहरे' के आखिरी शेड्यूल लिए दिल्ली, पोलैंड के लिए फ्लाइट. एक के लिए मुझे गैस मास्क की जरूरत है और दूसरे के लिए मुझे नार्थ फेस के एक मोटे जैकेट की जरूरत है."

इमरान सबसे पहले दिल्ली आएंगे जिसके बाद वह शूटिंग के लिए पोलैंड रवाना होंगे.

View this post on Instagram

Flight for #Chehrein last schedule : Delhi , Poland . I need a gas mask for one and a thick north face jacket for the other .

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan) on

रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित इस थ्रिलर फिल्म में अमिताभ बच्चन, कृति खरबंदा, रिया चक्रवर्ती और अन्नू कपूर भी मुख्य किरदारों में हैं. 'चेहरे' के अलावा, इमरान की एक और फिल्म है जो रिलीज होने का इंतजार कर रही है, 'द बॉडी' नामक यह फिल्म 13 दिसंबर को रिलीज होगी.

First Published : 23 Nov 2019, 05:17:09 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Emraan Hashmi Film Chehre