logo-image

रणवीर सिंह-कियारा आडवाणी स्टारर डॉन 3 का हिस्सा नहीं हैं इमरान हाशमी, एक्टर ने बताई सच्चाई

इमरान हाशमी ने डॉन 3 की अफवाहों को खारिज करते हुए कहा कि उन्हें रणवीर सिंह-कियारा आडवाणी अभिनीत फिल्म में कभी भी भूमिका की पेशकश नहीं की गई थी.

Updated on: 23 Feb 2024, 12:37 PM

नई दिल्ली:

डॉन 3 का काम तेजी से आगे बढ़ रहा है. प्रियंका चोपड़ा के बाद अब कियारा आडवाणी डॉन 3 में 'जंगली बिली' का किरदार निभाएंगी. अब फिल्म के विलेन का चेहरा सामने आना बाकी है. फरहान अख्तर की डॉन फ्रेंचाइजी की कहानी आगे बढ़ने वाली है. डॉन और डॉन 2 की सफलता के बाद फिल्म के अगले भाग पर काम शुरू हो गया है. डॉन 3 की लीडिंग स्टारकास्ट का भी खुलासा हो गया है. रणवीर सिंह के बाद हाल ही में मेकर्स ने फिल्म की हीरोइन के चेहरे से पर्दा उठाया है.

डॉन 3 का हिस्सा नहीं है इमरान हाशमी

प्रियंका चोपड़ा के बाद अब कियारा आडवाणी डॉन 3 में 'जंगली बिली' का किरदार निभाएंगी. अब फिल्म के विलेन का चेहरा सामने आना बाकी है. हालांकि, इमरान हाशमी का नाम तब सामने आ रहा था जब अभिनेता को एक्सेल के कार्यालय में देखा गया था. इमरान हाशमी ने सभी अफवाहों का खंडन नहीं किया है और खुलासा किया है कि उन्हें डॉन 3 में कभी कोई भूमिका की पेशकश नहीं की गई थी. अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर टाइगर 3 के खलनायक ने बताया कि वह फरहान अख्तर की फिल्म का हिस्सा नहीं हैं. 

डॉन 3 कब रिलीज़ होगी?

डॉन 3 के अपडेट की बात करें तो निर्देशक फरहान अख्तर ने पिछले साल एक अनाउंसमेंट वीडियो जारी कर फिल्म में रणवीर सिंह की एंट्री का खुलासा किया था. वहीं कुछ दिन पहले उन्होंने एक और पोस्ट शेयर करते हुए डॉन यूनिवर्स में कियारा आडवाणी की एंट्री की जानकारी दी थी. रिलीज डेट पर नजर डालें तो मेकर्स ने अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक डॉन 3 साल 2025 में रिलीज हो सकती है.