logo-image

जब सामने आया Emraan-Sunny का बेटा, जानें पूरा मामला

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और सनी लियोनी (Sunny Leone) की फैन फॉलोइंग कितनी है, ये तो हर कोई जानता है. इस बीच ये दोनों कलाकार अपने बच्चे की वजह से लोगों के बीच चर्चा में आ गए हैं. जिसे सुनकर लोग हैरान हो रहे हैं.

Updated on: 09 Mar 2022, 05:20 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और सनी लियोनी (Sunny Leone) की फैन फॉलोइंग कितनी है, ये तो हर कोई जानता है. एक तरफ जहां इमरान इंडस्ट्री में 'सीरीयल किसर' के तौर पर जाने जाते हैं. वहीं, दूसरी तरफ सनी भी अपनी बोल्ड अदाओं के चलते मशहूर हैं. इस बीच हाल ही में दोनों कलाकार एक बार फिर लोगों के बीच चर्चा में आ गए हैं. जिसकी वजह है उनका बच्चा. जी हां, सुनकर आपको भले थोड़ा अजीब लग रहा होगा. लेकिन ये मामला असल में सामने आया है. जो सामने आते ही लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया. जिस पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. यहां तक कि इस मामले के तूल पकड़ने पर दोनों कलाकारों को सफाई तक देनी पड़ी. 

दरअसल, इमरान (Emraan Hashmi) और सनी को लेकर बिहार के रहने वाले एक लड़के ने दावा किया था कि वो उनका बच्चा है. इसके साथ ही एक फॉर्म भी वायरल हुआ था. जिसमें उस लड़के ने माता-पिता के नाम की जगह इमरान हाशमी और सनी लियोनी का नाम लिखा था. इतना ही नहीं, उसने फॉर्म में अपना पता 'चतुर्भुज' बताया. जो कि मुज्जफरपुर का रेड लाईट एरिया है. जहां 'प्रॉस्टिट्यूशन' होता है. बता दें कि ये फॉर्म दादासाहेब भीमराव अंबेडकर युनिवर्सिटी के बीए हॉनर्स का है. 

उस दौरान ये फॉर्म सामने आते ही हड़कंप मच गया. वहीं, बिहार प्रशासन भी इस मामले को लेकर एक्टिव हो गई. जिस दौरान जांच में पता चला कि ये फॉर्म मीनापुर के धनराज डिग्री कॉलेज का है. जहां के परीक्षा नियंत्रक डॉ मनोज कुमार का कहना था कि बच्चे ने ये सब शैतानी में किया होगा. 

वहीं, इसके अलावा कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और सनी लियोनी (Sunny Leone) नाम के दो नागरिक उत्तरी बिहार में काफी समय से एक-दूसरे के साथ रह रहे हैं. उन्होंने शादी नहीं की है, लेकिन उनका एक 20 साल का लड़का है. बता दें कि ये मामला साल 2020 का है. जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए इमरान हाशमी ने ट्वीट कर कहा था, 'कसम से. वो मेरा नहीं है.' वहीं, सनी लियोनी ने भी कहा था, 'ये बच्चा बढ़िया है. बड़ा सोच रहा है.'