News Nation Logo
Banner

सुपरकॉप बनकर मर्डर मिस्ट्री सुलझाएंगे इमरान हाशमी, जानिए उनकी नई फिल्म के बारे में

रिलीज की तारीख की घोषणा करने के अलावा फिल्म के निर्माताओं ने इसके आधिकारिक पोस्टर का भी रिवील किया है, जिसमें एक वाइन ग्लास से जमीन पर खून को उड़ेला गया है.

By : Vivek Kumar | Updated on: 09 Nov 2019, 08:25:29 AM
Emraan Hashmi

Emraan Hashmi (Photo Credit: Film Image)

नई दिल्ली:

एक के बाद एक करके अभिनेता इमरान हाशमी की झोली में कई बड़ी फिल्में हैं. अब जल्द ही उनकी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म 'द बॉडी' 13 दिसंबर को रिलीज होगी. मशहूर मलयालम फिल्मकार जीतम जोसेफ द्वारा निर्देशित यह फिल्म स्पैनिश थ्रिलर 'एल कूयेरपो' से प्रेरित है.

फिल्म की कहानी एक पुलिस अधिकारी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे शवगृह से गायब हुए एक मृतदेह की तलाश रहती है. फिल्म में  इमरान हाशमी के साथ ऋषि कपूर, शोभिता धुलिपाला और वेदिका जैसे कलाकार हैं.

रिलीज की तारीख की घोषणा करने के अलावा फिल्म के निर्माताओं ने इसके आधिकारिक पोस्टर का भी रिवील किया है, जिसमें एक वाइन ग्लास से जमीन पर खून को उड़ेला गया है.

इस फिल्म के अलावा इमरान रुमी जाफरी की फिल्म चेहरे में नजर आएंगे. मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म चेहरे में इमरान, महानायक अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे. वैसे ये पहली बार है जब दोनों ही स्टार्स किसी फिल्म में साथ दिखेंगे. फिल्म अगले साल 24 अप्रैल को रिलीज होगी.

अगर फिल्म के बारे में बात करे तो 'चेहरे’एक सस्पेंस मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म है. फिल्म की कहानी कुछ दोस्तों की है. इनमें से कुछ रिटायर्ड वकील हैं. ये सभी शिमला के एक बंगले पर मिलते हैं और वहां एक साइकोलॉजिकल गेम खेलते हैं.

फिल्म में अमिताभ बच्चन एक रिटायर्ड वकील के रोल में होंगे तो वहीं इमरान हाशमी एक बिजनेसमैन का रोल निभाते दिखेंगे. इन दोनों के अलावा फिल्म में रिया चक्रवर्ती, सिद्धांत कपूर, धृतिमान चटर्जी, रघुबीर यादव और अन्नू कपूर जैसे सितारे भी नज़र आएंगे.

इमरान (Emraan Hashmi) डायरेक्टर विजय रत्नाकर गुट्टे की अगली फिल्म 'वायुसेना' में रिटायर्ड एयर फ़ोर्स ऑफिसर केसी कुरुविला के किरदार में दिखाई देंगे. फिल्म की शूटिंग इस साल नवंबर में शुरू हो जाएगी. फिल्म के लिए मेकर्स ने पहले ही सरकार से रियल एयरबेस और फाइटर जेट्स के साथ शूट करने की इजाजत मांग ली है.

डायरेक्टर विजय ने एक अखबार में कहा हैं कि, 'इमरान ने इससे पहले कभी भी कोई ऐसा किरदार नहीं निभाया है और उन्हें ऐसे किरदार पसंद भी आते हैं. उन्होंने तुरंत ही इस किरदार को करने के लिए तुरंत हामी भर दी.कहानी 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध से शुरू होती है और 1999 के करगिल युद्ध पर खत्म होती है. विजय ये भी कहते हैं कि अगर सरकार की इजाजत मिली तो इसमें असली फाइटर जेट्स को भी फिल्माया जाएगा.

First Published : 09 Nov 2019, 08:25:29 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×