logo-image

Pankaj Udhas Funeral: पंचतत्व में विलीन हुए गजल के शहंशाह पंकज उधास, दिया गया गार्ड ऑफ ऑनर

पंकज उधास का पार्थिव शरीर पंचतत्व में विलीन हो गया है, उनका अंतिम संस्कार विद्युत शवदाह गृह में किया गया, इस दौरान परिवार के लोगों ने हाथ जोड़कर सभी का धन्यवाद किया.

Updated on: 27 Feb 2024, 05:43 PM

नई दिल्ली:

दिग्गज गजल गायक पंकज उधास का पार्थिव शरीर पंचतत्व में विलीन हो गया, उनका अंतिम संस्कार विद्युत शवदाह गृह में किया गया. इस दौरान उनके परिवार के सदस्यों ने हाथ जोड़कर अंतिम संस्कार में शामिल हुए सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया. पंकज उधास के पार्थिव शरीर को मुंबई के वर्ली स्थित हिंदू श्मशान घाट पंचतत्वो में अंतिम सलामी दी गई. इस दौरान दिग्गज गजल गायक पंजक उधास को गार्ड ऑफ ऑनर से भी सम्मानित किया गया. पद्मश्री से सम्मानित पंकज उधास का अंतिम संस्कार हो गया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अंतिम विदाई देने परिवार और फिल्म इंडस्ट्री के सेलेब्स पहुंचे

दिग्गज गजल गायक पंजक उधास (Pankaj Udhas) का अंतिम संस्कार हो गया है. पंकज उधास की बेटी नायाब उधास ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उनके अंतिम संस्कार की जानकारी साझा की थी. पद्मश्री से सम्मानित पंकज उधास का अंतिम संस्कार आज मंगलवार 27 फरवरी को दोपहर 3 से 5 बजे तक किया गया.  सोशल मीडिया पर पैपजारी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दिवंगत सिंगर का पार्थिव शरीर श्मशान ले जाया जा रहा है. हिंदू श्मशान, वर्ली (मुंबई) में परिवार के बीच अंतिम संस्कार की रस्में पूरी की जाएंगी. आज सिंगर पंचतत्व में विलीन हो गए हैं. सिंगर को अंतिम विदाई उनका परिवार और फिल्म इंडस्ट्री से कुछ सेलेब्स पहुंचे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

तिरंगे में लिपटे पंकज उधास

पैपराजी इंस्टा हैंडल विरल भयानी ने एक वीडियो साझा किया है. इसमें पंकज उधास के पार्थिव शरीर को श्मशान घाट लाया गया है. उनके शरीर पर तिरंगा लिपटा हुआ है. देश के सर्वोच्च सम्मान में से एक पद्मश्री से सम्मानित पंकज उधास को आज अंतिम विदाई दी जा रही है. बॉलीवुड से दिग्गज एक्ट्रेसृ विद्या बालन, म्यूजिशियन शंकर महादेवन, दिग्गज तबला वादक जाकिर खान उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे हैं. अंतिम संस्कार में पंकज उधास की बेटी नायाब और रेवा उधास भी मौजूद हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में उनका निधन हुआ

'चुपके-चुपके', 'आहिस्ता कीजे बातें' जैसी सुपरहिट गजलें गाने वाले पंकज उधास 72 साल के थे. कल 26 फरवरी को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में उनका निधन हो गया. सिंगर के अचानक निधन की खबर से इंडस्ट्री में शोक की लहर है. सिंगर के फैंस से लेके उनके इंडस्ट्री के दोस्तों तक, सभी उनके जाने पर शोक मना रहे हैं. गायक के अंतिम संस्कार में करीबी दोस्त और मशहूर हस्तियां अंतिम श्रद्धांजलि देने पहुंची हैं.