logo-image

Kangana Ranaut threatens film mafia : बॉलीवुड क्वीन ने 'गैंग चंगू मंगू' पर बोला हमला, घर में घुसकर मारने की दी धमकी

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) प्रोफेशनल तौर पर तो अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' (Kangana Ranaut emergency) को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं.

Updated on: 06 Feb 2023, 01:09 PM

highlights

  • कंगना ने बॉलीवुड माफिया पर बोला हमला
  • बॉलीवुड स्टार्स को कहा- 'चंगू मंगू गैंग'
  • खुद को देहाती न समझने की दी हिदायत

नई दिल्ली:

Kangana Ranaut threatens film mafia : कंगना रनौत (Kangana Ranaut) प्रोफेशनल तौर पर तो अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' (Kangana Ranaut emergency) को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं. जिसकी शूटिंग के दौरान की तस्वीरें और वीडियो बीते दिन उनके इंस्टाग्राम पेज पर छाए रहे. लेकिन इसके इतर एक्ट्रेस ने एक बार फिर बॉलीवुड के कई कलाकारों पर हमला बोलना शुरू कर दिया है. बीते दिनों उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज से एक स्टोरी शेयर की थी, जो लोगों के बीच काफी ज्यादा चर्चा में आ गई थी. जिसके बाद अब उन्होंने एक और नोट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने 'गैंगू चंगू मंगू' पर हमला बोला है. साथ ही इसमें शामिल लोगों को घर में घुसकर मारने की धमकी दी है.

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज से स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, 'वो लोग, जो मेरे लिए परेशान हैं, जान लें कि बीती रात से मेरे आसापस संदिग्ध गतिविधियां नहीं हो रहीं हैं, मुझे कैमरा या बिना कैमरा के कोई फॉलो नहीं कर रहा है...देखो जो भूत लातों से मानते हैं, वो तो सिर्फ लातों से ही मानते हैं...गैंग चंगू मंगू के लिए मैसेज : बच्चों तुम्हारा किसी देहाती से पाला नहीं पड़ा है, सुधर जाओ नहीं तो...घर में घुस कर मारूंगी...और जिनको लगता है कि मैं पागल हूं, तुमको ये तो पता है कि मैं पागल हूं, लेकिन यह पता नहीं है कि कितनी बड़ी वाली हूं.' इसके साथ उन्होंने तलवार का इमोजी लगाया है. कंगना का ये नोट इस समय काफी चर्चा में बना हुआ है. 

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने Alia- Ranbir की जिंदगी का खोला राज! दोनों के बीच...

आपको बता दें कि बीते दिनों भी उन्होंने ऐसा ही एक नोट शेयर किया था. जिसमें उन्होंने पहले तो खुलासा किया था कि उनकी जासूसी की जा रही है. साथ ही बिना नाम लिए रणबीर और आलिया पर भी उन्होंने निशाना साधा था. उनका कहना था कि कपल उन्हें कॉपी करता है. इतना ही नहीं, कंगना ने ये भी दावा किया था कि रणबीर और आलिया एक ही बिल्डिंग में अलग-अलग फ्लोर पर रहते हैं! कंगना की इस बात ने तमाम सोशल मीडिया यूजर्स को हैरान कर दिया था.