News Nation Logo

Controversy : Kangana Ranaut के पास थी ऐसी ताकत, लोगों ने उन्हें करार दे डाला था 'चुड़ैल'

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 16 Oct 2022, 03:55:08 PM
kangana ranaut

कंगना रनौत ने कह डाली ऐसी बात (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को अक्सर किसी-न-किसी मुद्दे पर अपनी राय रखते देखा जाता है. जिसके चलते वो अक्सर सुर्खियों में जगह बनाए रहती हैं. इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही कर डाला है, जिसके चलते एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि उनके पास सुपर पावर्स (Kangana Ranaut super powers) थी! जिसके चलते लोगों ने उन्हें चुड़ैल (People called Kangana Ranaut a witch) तक करार दे डाला था. तो क्या है पूरा मामला, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

दरअसल, हाल ही में कंगना ने सद्गुरु (Kangana Ranaut shares sadguru video) की एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज से स्टोरी (Kangana Ranaut instagram story) पर शेयर की है. जिसमें वो बताते हैं कि कैसे 200 साल पहले महिलाओं को चुड़ैल बताकर उन्हें जिंदा जला दिया जाता था. इसके साथ कंगना ने लिखा है, "अगर आपके पास सुपर पावर हैं, तो आपको डायन कहा जाएगा...मुझे डायन कहा जाता था, लेकिन मैंने उन्हें मुझे जलाने नहीं दिया...इसके बजाय मैं...मुझे चाहिए कि मैं एक असली चुड़ैल बनूं, आबरा का डाबरा" इसके साथ उन्होंने फायर वाले इमोजी शेयर किए हैं. 

वहीं, एक अन्य स्टोरी शेयर करते हुए उन्होंने (Kangana Ranaut controversy) लिखा, “2016 में जाने-माने प्रिंट संपादकों में से एक @ saritatanwar2707 ने अपने पेपर में लिखा था कि उन्होंने अपने इन्वेस्टिगेटिव जर्नलिस्ट के कौशल से मेरे ब्लैक मैजिक (Kangana Ranaut black magic) के बारे में पता लगाया है और उन्होंने आश्वस्त होते हुए कहा था कि मैं लड्डू में अपना पीरियड ब्लड मिलाती हूं, जो मैं दिवाली पर सभी को उपहार के तौर पर भेजती हूं..."

कंगना (Kangana Ranaut latest statement) आगे कहती हैं, "हा हा वो दिन मजेदार थे, कोई भी फिल्मी बैकग्राउंड, शिक्षा, मार्गदर्शन, एजेंसी, ग्रुप या दोस्तों/बॉयफ्रेंड के बिना पहचान नहीं सकता था, मैंने इसे शीर्ष पर पहुंचाया... इसलिए वे सभी सामूहिक तौर पर एक जवाब के साथ आए. जादू !! उनका ये बयान इस समय चर्चा में बना हुआ है. जिस पर जहां एक्ट्रेस के फैंस उनका समर्थन कर रहे हैं. जबकि कुछ लोगों ने उनका विरोध भी किया है. 

First Published : 16 Oct 2022, 03:55:08 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.