News Nation Logo

Diwali 2022 के पटाखों से पहले Kangana Ranaut ने 'बॉलीवुड फ्रेंड्स' पर फोड़ा बम

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 24 Oct 2022, 07:51:43 AM
kangana Ranaut on bollywood friends

कंगना रनौत ने दे डाला ऐसा बयान (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने बेबाक अंदाज से अपने दुश्मनों को अक्सर मुंहतोड़ जवाब देने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक बार फिर चर्चा में आ गईं हैं. जिसकी वजह इस बार भी उनका व्यवहार ही है. दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बॉलीवुड फ्रेंड्स को संबोधित करते हुए एक इंस्टाग्राम स्टोरी (Kangana Ranaut instagram story) शेयर की है. जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा कह डाला है, जिसे सुनने के बाद लोगों का कहना है कि दिवाली के पटाखों से पहले कंगना ने ही अपने 'बॉलीवुड फ्रेंड्स' (Kangana Ranaut on bollywood friends) पर बम फोड़ डाला है.

 

कंगना (Kangana Ranaut statement) ने स्टोरी में लिखा, "अब जब साल खत्म हो रहा है, तो मैं अपने बॉलीवुड दोस्तों के सामने कुछ ऐसा ही कबूल करना चाहती हूं." इसके साथ उन्होंने एक ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. जिसमें लिखा है, 'इस साल मैंने जिस किसी का दिल दुखाया, वो इसके हकदार हैं.' उनकी इस स्टोरी पर जहां कुछ लोगों ने फनी इमोजी शेयर किए हैं. जबकि कई लोगों ने उनका समर्थन किया है. लेकिन कुछ नेटिजन्स ऐसे भी रहे, जिन्होंने एकता कपूर की दिवाली पार्टी अटेंड करने के बाद इस तरह की स्टोरी शेयर करने के लिए उन्हें खूब ट्रोल भी किया है.  

आपको बता दें कि फिलहाल एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' (Kangana Ranaut in emergency) की शूटिंग में व्यस्त हैं. कंगना खुद के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में दिखाई देंगी. इसके अलावा एक्ट्रेस के पास दो और फिल्में (Kangana Ranaut upcoming movies) हैं. जिनमें 'तनु वेड्स मनु 3', 'तेजस' और 'इमली' का नाम शामिल है. वहीं, उन्होंने हाल ही में बंगाली थिएटर कलाकार नोटी बिनोदिनी पर अपनी अगली बायोपिक की अनाउंसमेंट भी की है, जिसका निर्देशन जाने-माने फिल्म निर्माता प्रदीप सरकार करेंगे.

First Published : 24 Oct 2022, 07:51:43 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.