logo-image

Emergency BTS: इंदिरा गांधी बनीं कंगना रनौत, 'इमेरजेंसी' के सेट से लीक हुईं शूटिंग की तस्वीरें

एक्टिंग के साथ-साथ कगंना रनौत फिल्म इमेरजेंसी का डायरेक्शन भी कर रही हैं. एक्ट्रेस इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं.

Updated on: 19 Jun 2023, 02:02 PM

नई दिल्ली:

Kangana Ranaut Emergency Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमेरजेंसी' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी. कंगना ने इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत है. इंदिरा गांधी के अवतार में ढलने के लिए एक्ट्रेस ने बॉडी लैंग्वेज से लेकर हेयर स्टाइल पर भी खूब काम किया है. हाल में इमेरजेंसी के शूटिंग सेट से कुछ तस्वीरें लीक हुई हैं. इन फोटोज में कंगना इंदिरा गांधी के गेटअप में तैयार होती नजर आ रही हैं. 

इमेरजेंसी की शूटिंग से कंगना के लुक की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इनमें एक्ट्रेस भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री के रूप में तैयार होती नजर आ रही हैं. इंदिरा गाँधी के अवतार में कंगना को पहचानना मुश्किल है. कॉटन साड़ी पहना, बॉब कट हेयर स्टाइल में कंगना का लुक काफी इम्प्रेसिव है. वो हू-ब-हू इंदिरा गाधी जैसी लग रही हैं. तस्वीरें देखकर लग रहा है कि ये एक्ट्रेस के मेकअप रूम की हैं. 

इमेरजेंसी की शूटिंग के बीच कंगना रनौत ने हाल में अपने प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स की पहली फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया है. ये फिल्म टीकू वेड्य शेरू है जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर लीड रोल में हैं. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने को मिला था. फिल्म ओटीटी पर 23 जून को रिलीज होगी. 

'इमरजेंसी' कंगना की पहली निर्देशन वाली फिल्म होने वाली है. इस फिल्म को कंगना खुद डायरेक्ट कर रही हैं. फिल्म में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, विशक नायर और श्रेयस तलपड़े भी अहम रोल में नजर आएंगे. इसके अलानवा कंगना रनौत के खाते में  'चंद्रमुखी 2' भी है जिसमें एक्ट्रेस लीड रोल निभा रही हैं. ये फिल्म पी वासु द्वारा अभिनीत ब्लॉकबस्टर हिट तमिल हॉरर कॉमेडी 'चंद्रमुखी' का दूसरा भाग है. फिल्म में सुपरस्टार रजनीकांत और साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका ने लीड रोल प्ले किया था.