logo-image

Elvish Yadav Tweet: जमानत मिलने के बाद एल्विश ने शेयर किया ट्वीट, शेयर किया अपना हाल

Elvish Yadav Gets Bail: एल्विश यादव ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया. पोस्ट में उन्होंने अपने फैंस के साथ अपना हाल शेयर किया.

Updated on: 24 Mar 2024, 01:37 PM

New Delhi:

Elvish Yadav Gets Bail: शुक्रवार को बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT) और यूट्यूबर एल्विश यादव को सांप के जहर मामले में जमानत दे दी गई. इसके बाद, गुड़गांव की एक अदालत ने शनिवार को साथी यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ ​​​​मैक्सटर्न के खिलाफ हमले के मामले में यादव को जमानत दे दी. कल शाम, एल्विश एक्स के पास गए और अपने फैंस को उनके सपोर्ट के लिए धन्यवाद दिया. उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा, "मेरे लिए प्रार्थना करने वाले सभी लोगों को धन्यवाद, मैं ठीक हूं और अच्छे स्वास्थ्य में हूं."

एल्विश यादव का सोशल मीडिया पोस्ट
एल्विश यादव ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं. एक फोटो में एल्विश कुछ लग्जरी कारों के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. उन्होंने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, ''आप समय नहीं देख सकते, लेकिन यह आपको बहुत कुछ दिखा सकता है.'' एक अन्य फोटो में एल्विश थम्स अप का इशारा करते नजर आ रहे हैं.17 मार्च को, नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव को एक मामले में पूछताछ के लिए बुलाए जाने के बाद गिरफ्तार किया था, जिसमें उन पर और दिल्ली के पांच निवासियों पर राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में रेव पार्टियों में कथित तौर पर सांप का जहर बेचने का आरोप है.

एल्विश यादव के खिलाफ दर्ज हुआ ये केस
8 मार्च को सागर ठाकुर ने यादव के खिलाफ मारपीट की शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस के अनुसार, यादव ने ठाकुर को बात करने के लिए गोल्फ कोर्स रोड पर साउथपॉइंट मॉल में बुलाया था; और घटना के एक कथित वीडियो में यादव को एक कमरे के अंदर पीड़ित की पिटाई करते हुए दिखाया गया है क्योंकि वह उसका स्वागत कर रहा है. इसके बाद, ठाकुर जमीन पर गिर गए और यादव और उनके सहयोगियों को उन पर हमला करते देखा गया. ठाकुर की शिकायत के आधार पर, आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 147 (दंगा करने के लिए सजा), 149 (संज्ञेय अपराधों को रोकने के लिए पुलिस), 323 (जांच या सुनवाई शुरू होने के बाद मजिस्ट्रेट को मामला मिलने पर प्रक्रिया) के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी. प्रतिबद्ध होना चाहिए), और गुड़गांव सेक्टर 53 पुलिस स्टेशन में 506 (आपराधिक धमकी के लिए सजा).