logo-image

Elvish Yadav case: एल्विश यादव को गौतमबुद्ध नगर कोर्ट से मिली जमानत, 5 दिन बाद रिहा होंगे एल्विश ?

एल्विश यादव को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है, अलविश यादव को गौतमबुद्ध नगर जिला न्यायालय से जमानत मिल गई है. एल्विश यादव पिछले रविवार को जेल गए थे.

Updated on: 22 Mar 2024, 04:58 PM

नई दिल्ली:

एल्विश यादव को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है, अलविश यादव को गौतमबुद्ध नगर जिला न्यायालय से जमानत मिल गई है. एल्विश यादव पिछले रविवार को जेल गए थे, अगले दिन सोमवार को उनकी गौतमबुद्ध नगर कोर्ट में पेशी थी, लेकिन उससे पहले ही वकील हड़ताल पर चले गए. लंबी हड़ताल के बाद शुक्रवार को सुनवाई हुई, जिसमें एल्विश यादव को जमानत मिल गई. हाईप्रोफाइल मामला होने के कारण कोर्ट के आसपास काफी भीड़ थी. एल्विश यादव की जमानत याचिका पर गुरुवार को भी जिला कोर्ट में सुनवाई नहीं हो सकी, ऐसा पुलिस द्वारा धाराएं बढ़ाने के कारण हुआ, कोर्ट ने सुनवाई के लिए शुक्रवार का दिन तय किया था. 

 एल्विश यादव को गौतमबुद्ध नगर कोर्ट से मिली जमानत

एल्विश के वकील दीपक भाटी ने बताया कि याचिका पर शुक्रवार को सुनवाई होगी, जिसमें उनका पक्ष मजबूती से रखा जाएगा. मशहूर होने के बाद एल्विश यादव के कारनामे बढ़ते ही गए. कुछ दिन पहले उनकी लड़ाई यूट्यूब पर दिखाई गई थी, इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा था, इस मामले में भी एल्विश यादव की पेशी 27 मार्च को गुरुग्राम कोर्ट में होगी. जानकारी के मुताबिक सेक्टर-20 थाना पुलिस ने रविवार को सांप तस्करी के मामले में एल्विश यादव को गिरफ्तार किया.

रविवार को एल्विश यादव को हिरासत में ले लिया गया

 नोएडा पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों डीसीपी, एसीपी और थाना प्रभारी ने एल्विश यादव से पूछताछ की, जिसके बाद सांपों की तस्वीर वाली रिपोर्ट सच साबित हुई. इसके बाद नोएडा पुलिस हरकत में आई और आखिरकर रविवार को एल्विश यादव को हिरासत में ले लिया. डीसीपी विद्यासागर मिश्र ने बताया था कि रेव पार्टी मामले में एल्विश यादव को गिरफ्तार किया गया है, सेक्टर-20 थाना पुलिस एल्विश यादव से पूछताछ कर रही थी.