logo-image

Elli AvrRam ने इस फिल्म को कहा- 'गुडबाय', मनाई खुशी

एली अवराम (Elli AvrRam) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं. इस बीच हाल ही में उनकी एक पोस्ट (Elli AvrRam instagram video) इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें वो फिल्म को गुडबाय कहती दिख रही हैं.

Updated on: 06 Jun 2022, 07:13 PM

नई दिल्ली:

एली अवराम (Elli AvrRam) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं. हाल ही में उनकी एक पोस्ट (Elli AvrRam instagram video) इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. हालांकि, ये पोस्ट उनके किसी फोटोशूट की नहीं है. बल्कि फिल्म रैप की है. जिसकी खुशी में उन्होंने केक काटा है. उनकी ये पोस्ट लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है. साथ ही लोग इस फिल्म को देखने के लिए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Elli AvrRam (@elliavrram)

एक्ट्रेस की इस इंस्टाग्राम पोस्ट में देखा जा सकता है कि उन्होंने कई वीडियो (Elli AvrRam latest video) को एक साथ शेयर किया है. जिनमें सबसे पहली वीडियो में एली केक काटती दिख रही हैं. वहीं, उनके पीछे बाकी के क्रू मेंबर्स दिख रहे हैं. दूसरी वीडियो में एक्ट्रेस मिरर के सामने खड़ी होकर वीडियो बनाती नज़र आ रही हैं. जबकि तीसरी वीडियो एक बूमरंग है. जिसमें वो अपने कर्ली हेयर्स फ्लॉन्ट कर रही हैं. उनकी इस पोस्ट पर कुछ ही समय में हजारों लाइक्स आ गए हैं. एक्ट्रेस ने ये पोस्ट शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, 'और ये रैप है. फिल्म गुडबाय को गुडबाय. शानदार टीम के साथ शानदार सफर.'

खैर, बात कर ली जाए उनकी इस फिल्म 'गुडबाय' (Goodbye) की तो इसे विकास बहल ने डायरेक्ट किया है. जिसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता, रश्मिका मंदाना और पाविल गुलाटी लीड रोल (Goodbye starcast) में रहेंगे. दर्शकों को कलाकारों की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. वे आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते रहते हैं. आपको बताते चलें कि बीते दिनों एली ने अमिताभ के साथ काम करने को लेकर भी बात की थी. एक्ट्रेस ने बताया था कि कैसे उनके लिए ये फिल्म एक सपना पूरे होने जैसी है. जिसमें वो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ काम करेंगी.