logo-image

एली अवराम ने टाइगर श्रॉफ के जैसा किया स्टंट, Video हुआ वायरल

एली अवराम (Elli AvrRam) अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने फिटनेस वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं

Updated on: 05 Aug 2021, 10:10 AM

highlights

  • एली अवराम ने शेयर किया स्टंट वीडियो
  • एली इन दिनों फिल्म की तैयारी में जुटी हैं
  • सोशल मीडिया पर एली काफी एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम (Elli AvrRam) सोशल मीडिया के जरिए लगातार फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. कपिल शर्मा के साथ फिल्म 'किस किस को प्यार करूं' में काम कर चुकीं एली अवराम (Elli AvrRam) की गिनती बॉलीवुड की फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेसेस में होती है. एली अवराम (Elli AvrRam) अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने फिटनेस वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एली अवराम (Elli AvrRam) ने एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर उनके फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.  एली अवराम ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'Just warming UP.'

यह भी पढ़ें: एक्शन हीरो से जादूगर बने टाइगर श्रॉफ, Video में दिखाया जादू

वीडियो में एली अवराम (Elli AvrRam) जिम में अपने ट्रेनर के साथ किक प्रैक्टिस करती नजर आ रही है. वीडियो में एक के बाद एक एली अवराम (Elli AvrRam) लगातार 3 किक मारती हुईं नजर आ रही हैं. वीडियो को देखकर लग रहा है कि एली की आने वाली फिल्म एक्शन से भरपूर होगी. क्योंकि वीडियो में एली किक और फिर राउंड किक लगा रही है, उसे देखकर समझ आ रहा है कि लंबे समय से वे इसकी प्रैक्टिस कर रही थी. आप भी देखें एली अवराम का ये वीडियो...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Elli AvrRam (@elliavrram)

इसके अलावा भी एली अवराम (Elli AvrRam) ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह जिम में गजब अंदाज में किक की प्रैक्टिस करती नजर आ रही थीं. आप भी देखें ये वीडियो..

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Elli AvrRam (@elliavrram)

यह भी देखें: साउथ इंडियन एक्ट्रेस यशिका आनंद हैं बेहद खूबसूरत

एली हमेशा से ही अपनी खूबसूरत अदाओं से फैंस का दिल जीतती आई हैं. हर कोई जानता है कि एली एक बेहतरीन डांसर भी हैं और अक्सर वो फैंस के साथ अपने वीडियो शेयर करती रहती हैं. डांस के अलावा एली ग्लैमरस तस्वीरों को भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. 

एली अवराम (Elli Avram) ने बॉलीवुड में बहुत ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया है, उसके बाद भी उनके फैंस की कमी नहीं है. हाल ही में एली अवराम स्टॉकहोम सिटी फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया. एली को यह अवॉर्ड उनकी शार्ट फिल्म विद यू में उनकी शानदार एक्टिंग के लिए मिला है.