logo-image

मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं एली अवराम, Photos में दिखा स्टाइलिश अंदाज

एली इन दिनों मालदीव में वेकेशन इंजॉय कर रही हैं जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं

Updated on: 19 Aug 2021, 03:26 PM

highlights

  • एली अवराम मालदीव में वेकेशन इंजॉय कर रही हैं
  • एली ने कई तस्वीरें भी शेयर की हैं
  • एली अवराम के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं

नई दिल्ली:

हिंदी फिल्मों से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस एली अवराम (Elli AvrRam) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एली इन दिनों मालदीव में वेकेशन इंजॉय कर रही हैं जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं. एली अवराम (Elli AvrRam) इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और पानी के बीच नाव चलाती हुई नजर आ रही हैं. एली की तस्वीरों का बैकग्राउंड बेहद खूबसूरत है लेकिन उससे भी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है एली अवराम. एली की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर कमेंट करते हुए उनकी तारीफ भी कर रहे हैं.

इन तस्वीरों में एली अवराम (Elli AvrRam)  की हॉटनेस और क्यूटनेस लोगों को क्रेजी बना रही हैं. तस्वीरों में एली अवराम (Elli AvrRam) ने ब्लैक कलर के टाइट्स और ब्लैक शार्ट टॉप कैरी किया हुआ है. इस लुक में एली अवराम (Elli AvrRam)  बेहद गॉर्जियस नजर आ रही हैं.  एली अवराम (Elli AvrRam)  ने बहुत ही लाइट से मेकअप के साथ अपने बालों में बैंड लगाया हुआ है जो उनके लुक को कंप्लीमेंट कर रहा है. 

यह भी पढ़ें: बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर का Photos में दिखा रोमांटिक अवतार

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Elli AvrRam (@elliavrram)

वहीं इससे पहले एली ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह बीच के किनारे कार्टव्हील करती नजर आ रही थीं. आप भी देखें एली का ये वीडियो...

यह भी पढ़ें: सना खान अपने पति संग मालदीव में यूं चिल करती आईं नजर, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Elli AvrRam (@elliavrram)


ज्यादातर एली अवराम (Elli Avram) के बोल्ड तस्वीरों की वजह से लाइमलाइट में रही हैं, लेकिन इस समय उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक्शन मोड में दिख रही हैं. इस वीडियो में एली अवराम (Elli Avram) एक के बाद एक कई किक लगाते दिख रही हैं, जिसे देख कर आपको टाईगर श्रॉफ की याद आ जाएगी. वीडियो में  एली अवराम के जिम ट्रेनर भी दिख रहे हैं. आप भी देखें एली का एक्शन अंदाज...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Elli AvrRam (@elliavrram)

एली अवराम (Elli Avram) के वीडियो को देखकर यूजर कयास लगा रहे हैं कि उनकी आने वाली फिल्म एक्शन से भरपूर होगी. वीडियो में एली अवराम (Elli AvrRam) के किक और फिर राउंड किक देखकर लग रहा है कि वो लंबे समय से इसकी प्रैक्टिस कर रही हैं. जिसके बाद उन्होंने इतनी परफेक्ट किक लगाई है. एली अवराम (Elli Avram) ने बॉलीवुड में बहुत ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया है, उसके बाद भी उनके फैंस की कमी नहीं है. हाल ही में एली अवराम स्टॉकहोम सिटी फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया है.